एक्सक्लूसिव प्रीव्यू: टीवी सीरियल राधा कृष्ण में आएगा ऐसा दिलचस्प मोड़, राधा को सच्चे प्यार का होगा एहसास

हिंदी रश डॉट कॉम को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक राधा कृष्ण सीरियल में काफी दिलचस्प मोड़ आने वाला है। जहां एक तरफ भगवान कृष्ण नवरात्रि मेला में राक्षस का संहार करेंगे वहीं, राधा को सच्चे प्यार का एहसास होगा।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव प्रीव्यू: टीवी सीरियल राधा कृष्ण में आएगा ऐसा दिलचस्प मोड़, राधा को सच्चे प्यार का होगा एहसास
राधा कृष्ण सीरियल (फोटो:ट्विटर)

स्टार भारत पर आने वाले सीरियल ‘राधा कृष्ण’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इसमें उन दोनों की प्रेम कहानी दिखाई गई है। हालांकि, इससे पहले भी ऐसे कई सीरियल बने हैं, लेकिन इसमें उनकी ये अदभुत प्रेम कहानी को काफी बेहतरीन तरीके से दर्शाया गया है। इस पौराणिक कथा में चाहे कलाकारों की बेहतरीन एक्टिंग हो या इससे जुड़ा कोई दृश्य सभी बिल्कुल सच और शानदार लगते हैं।

ये सीरियल हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आ रही है। इससे आप अपने जड़ों से जुड़ाव महसूस करेंगे। इसके आने वाले एपिसोड में इसमें एक महत्वपूर्ण ट्रैक आने वाला है। हिंदी रश डॉट कॉम को सूत्रों से एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है जिसमें इसके आने वाले एपिसोड की कहानी मालूम चली है। आप भी जानिए आपको इस सीरियल में आगे क्या दिलचस्प कहानी देखने मिलेगी।

राधा को होगा सच्चे प्यार का एहसास
आने वाले एपिसोड में जहां एक तरफ भगवान कृष्ण नवरात्रि मेला को तबाह करने वाले राक्षस का नाश करेंगे वहीं, दूसरी तरफ राधा को सच्चे प्यार का एहसास होगा। उन्हें मालूम चलेगा कि प्यार ही सबकुछ है और सबसे ऊपर होता है। इस बारे में बात करते हुए हमारे सूत्र ने बताया, ‘राधा कृष्ण सीरियल में मेला खत्म होने के बाद जब राधा इससे जमा किए रुपये को गिनना शुरू करेंगी, तो उन्हें एहसास होगा कि जितने रुपयों की जरूरत थी वो उससे कम हैं।’

आगे इस एपिसोड के बारे में बात करते हुए बताया, ‘राधा कर्ज के तौर पर लिए रुपयों को वापस करने के लिए उन्हें जमा कर रही थीं। लेकिन जब जरूरत से रुपए कम होंगे तब भगवान कृष्ण इसकी जिम्मेदारी लेते हुए सेठ के सामने इसके लिए माफी मांगते नजर आएंगे। ये देखकर राधा हैरान रह जाएंगी और उन्हें एहसास होगा कि अंहकार से ऊपर प्यार होता है और उनके घमंड का इस एपिसोड में खात्मा होगा।

स्टार भारत का ये सीरियल है काफी पॉपुलर
अक्टूबर 2018 को शुरू हुआ ये सीरियल काफी कम वक्त में पॉपुलर हो गया है। सिद्धार्थ कुमार तिवारी, राहुल कुमार तिवारी और गायत्री गिल तिवारी ने इसका निर्माण किया है। वहीं, राहुल तिवारी ने इसका निर्देशन किया है। आपको बता दें कि किशोर कृष्ण के किरदार में सुमेध मुदगल्कर और वहीं, किशोर अवस्था की राधा की भूमिका में मल्लिका सिंह नजर आ रही हैं। राधा-कृष्ण के रूप में उनकी जोड़ी काफी पसंद की जा रही है।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 8527682804
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply