EXCLUSIVE: करीना कपूर खान की राह फिर चली सारा अली खान, इस बार ऐसा होगा धमाका

बॉलीवुड की बात करे तो आपको बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ये दो ऐसे नाम है जो मीडिया में हमेशा ही चर्चा का विषय बने हुए होते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: करीना कपूर खान की राह फिर चली सारा अली खान, इस बार ऐसा होगा धमाका
सारा अली खान और करीना कपूर खान की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड की बात करे तो आपको बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ये दो ऐसे नाम है जो मीडिया में हमेशा ही चर्चा का विषय बने हुए होते हैं। वो बात अलग है कि करीना ने फ़िल्में की जबकि सारा अपनी दो फिल्मों की वजह से ही छाईं हुई हैं। वैसे भी कहा ये जाता है कि सारा करीना के फुट स्टेप्स हमेशा इस्तमाल करती हैं। फिलहाल हम अपनी इस एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में आपको जो न्यूज़ देने जा रहे हैं उसके मुताबिक़ सारा अली खान फिर एक बार करीना के नक़्शे कदम पर चलने के लिए तैयार हैं।

जी हाँ, खबरों की माने तो इस साल के स्टार स्क्रीन अवार्ड में सारा अली खान करीना कपूर के सारे हिट सांग पर परफॉर्म करने वाली हैं। ऐसे में आप खुद ही सोचिये कितना ज्यादा धमाल होने वाला है। वर्क फ्रंट की बात करे तो आपको बताए कि सारा कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल 2 फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म का आधे से ज्यादा काम भी हो गया है। पर मिल रही ताजी रिपोर्ट के मुताबिक़ अब कार्तिक आर्यन ने सारा के साथ शूट करने से मना कर दिया है।

कार्तिक आर्यन ने फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली से इसको लेकर अनुरोध भी किया है कि जब तक फिल्म का कोई महत्वपूर्ण सीन ना हो, तब तक वह शूटिंग नहीं करेंगे. कार्तिक आर्यन के इस फैसले को लेकर हर कोई हैरान है। कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की जोड़ी को लेकर आज हर कोई इंट्रेस्ट दिखा रहा है। इन दोनों की यह पहली फिल्म ‘लव आजकल 2’ अगले साल रिलीज होगी। वहीं, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर ‘पति पत्नी और वो’ (Pati Patni Aur Woh) 6 दिसंबर को रिलीज हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडेय के साथ हिंदी रश की धमाल मस्ती 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply