Prasthanam Movie: संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम को लेकर एक्साइटेड हुए फैंस, ऐसे सेलिब्रेट की अपनी खुशी

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) उर्फ़ संजू बाबा के प्रोडक्शन की फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam) फिल्म रिलीज़ हो चुकी हैं। एक फैंस का ग्रुप संजय से मिलने पहुंचे। साथ में उन्होंने फिल्म प्रस्थानम का पोस्टर भी लेकर मिलने पहुंचे। तस्वीरें तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Prasthanam Movie: संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम को लेकर एक्साइटेड हुए फैंस, ऐसे सेलिब्रेट की अपनी खुशी
संजय दत्त फैंस प्रस्थानम फिल्म पोस्टर के साथ।

बॉलीवुड के सुपरस्टार संजय दत्त (Sanjay Dutt) उर्फ संजू बाबा की फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam) रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म प्रस्थानम संजय दत्त बैनर तले बनी उनकी पहली हिंदी फिल्म यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है। संजय दत्त के फैंस फिल्म प्रस्थानम (Prasthanam) को लेकर बहुत ही क्रेज़ी दिख रहे हैं। अपनी ख़ुशी ज़ाहिर करने के लिए एक फैंस का ग्रुप फिल्म देखने पहुंचा। उनके साथ में फिल्म का पोस्टर भी था। सभी फैंस पोस्टर के साथ थियेटर में काफी एक्साइटेड दिख रहे थे।

फिल्म की कहानी एक फैमिली और पॉलिटिकल ड्रामे पर आधारित है। फिल्म में संजय दत्त, जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), चंकी पांडे (Chuncky Pandey), अली फज़ल (Ali Fazal), अमाया दस्तूर और सत्यजीत दुबे हैं। फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में हैं। फिल्म को संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त (Manyta Dutt) ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में हुई है। यह एक तमिल फिल्म की रीमेक है।

संजय दत्त के लिए फिल्म प्रस्थानम बहुत ही अहम है। हाल ही में उनकी फिल्म कलंक (Kalank) और साहेब बीबी और गैंस्टर पर्दे पर उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है। संजय दत्त के लिए फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं। संजय दत्त की बायोपिक संजू रिलीज़ हुई थी। फिल्म परदे पर सुपरहिट साबित हुई। फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने संजय दत्त का किरदार निभाया था। फिल्म की कहानी में संजय दत्त के जीवन के उतार चढाव से लेकर उनके जेल जाने तक की कहानी को बताया गया है। फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था।

वीडियो में देखें फिल्म प्रस्थानम की स्टार कास्ट का शानदार इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply