नानी बनी एक्ट्रेस रवीना टंडन ऐसे किया नन्हे मेहमान का स्वागत, फैंस के साथ शेयर की अपनी खुशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस और नच बलिये 9 की जज रवीना टंडन (Raveena Tandon) नानी बन गई हैं। रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नानी बनने की खुशी को अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं। उनरे फैंस ने कमेंट बॉक्स में रवीना टंडन को कमेंट करके दी बधाइयाँ।

Author   |     |     |     |   Updated 
नानी बनी एक्ट्रेस रवीना टंडन ऐसे किया नन्हे मेहमान का स्वागत, फैंस के साथ शेयर की अपनी खुशी
नानी बनने की ख़ुशी में रवीना टंडन ने शेयर की तस्वीरें (फोटो -इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस और नच बलिये 9  की जज रवीना टंडन ( Nach baliye 9 Raveena Tandon) नानी बन गई हैं। रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नानी बनने की ख़ुशी को अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर बच्चे के घर आने की फोटो शेयर करते हुए करते हुए रवीना टंडन ने लिखा, सभी देवताओं का ये वरदान देने के लिए धन्यवाद करती हूं। बेबी घर आ गई है।’ नानी बनने की खुशी में रवीना टंडन बहुत ही एक्ससाइटेड है। उनके फैंस तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। फैंस कमेंट बॉक्स में रवीना टंडन को नानी बनने की ख़ुशी में खूब सारी बधाईयां भी दे रहे हैं।

आपको बता दे की हाल ही में रवीना टंडन ने अपनी बेटी छाया  के लिए बेबी शावर पार्टी होस्ट की थी। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें वह नानी बनने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रही थी। जल्द ही नानी बनने की खुशी में फैंस ने रवीना टंडन को बधाइयां भी दी थी। आपको बता दे कि साल 1995 में 2 बच्चियों को रवीना टंडन ने गोद लिया था। एक का नाम पूजा जो 11 साल की थी। दूसरी छाया 8 साल की थी। वही रवीना टंडन ने 2004 में फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर अनिल थडानी  (Raveena Tandon  Marriage Anil Thadani) से शादी कर ली थी। अभी एक बेटी राशा और एक 11 साल का बेटा है।

यहां देखिए रवीना टंडन का इंस्टाग्राम पोस्ट-

बादशाह के सॉन्ग में आईं थी नजर

रवीना टंडन अक्सर अपने दोनों बच्चो के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। रवीना टंडन के बारे में बता दें कि  काफी लम्बे वक्त से रवीना बॉलीवुड से दूर है। हाल ही में वह बादशाह (Badshah) के साथ एक सॉन्ग शहर की लड़की में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के साथ नजर आईं थीं। फिलहाल  रवीना टंडन एक डांस शो नच बलिये 9 को जज कर रही हैं। शो शुरुआत से ही अपने फॉर्मेट को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ हैं।

प्रभास ने रवीना टंडन को बताया एक्स-गर्लफ्रेंड! एक्ट्रेस के साथ ‘टिप-टिप बरसा पानी’ पर थिरके

यहां देखिए, अक्षय कुमार-रवीना टंडन ने ही नहीं बल्कि इन 8 सितारों ने भी तोड़ दिया था अपना रिश्ता…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply