अनुपम खेर की स्टूडेंट रह चुकी हैं ईशा गुप्ता, बताया फिल्म साइन करने की असली वजह

अनुपम खेर और ईशा गुप्ता स्टारर फिल्म वन डे (One Day Justice Delivered)5 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में अनुपम खेर ने एक रिटायर जज का किरदार निभा रहे हैं जबकि ईशा गुप्ता क्राइम ब्रांच की एक ऑफिसर बनी हैं। यहां जानिए दोनों के बीच क्या है रिलेशन।

Author   |     |     |     |   Updated 
अनुपम खेर की स्टूडेंट रह चुकी हैं ईशा गुप्ता, बताया फिल्म साइन करने की असली वजह
ईशा गुप्ता और अनुपम खेर।

अनुपम खेर और ईशा गुप्ता स्टारर फिल्म वन डे (One Day Trailer)5 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में अनुपम खेर ने एक रिटायर जज का किरदार निभा रहे हैं जबकि ईशा गुप्ता क्राइम ब्रांच की एक ऑफिसर बनी हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने फिल्म की कहानी और फिल्म से जुड़े अपने एक्सपीरियेंस को लोगों से शेयर किया। एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने सबसे पहले फिल्म के टाइटल के बारे में बताया।

ईशा गुप्ता ने कहा कि कई लोगों को जस्टिस नहीं मिल पाता है, ऐसे लोग अक्सर सोचते हैं कि काश कोई एक दिन आएगा जब उन्हें न्याय मिलेगा। और वो दिन आता है जब न्याय मिलता है। इसलिए फिल्म का नाम वन डे जस्टिस डिलीवर। यानी वो दिन आ गया है, जब न्याय मिलता है। इतना ही नहीं, ईशा गुप्ता ने अपने केरेक्टर को काफी चैलेंजिंग बताया। उन्होंने कहा उनको ऐक्सेन्ट और डायलॉग का प्रोब्लम हुआ है। क्राइम ब्रांच ऑफिसर के किरदार में कई स्टेट में जाना होता है। जिससे एक पर्टिकुलर लैंग्वेज का प्रोब्लम हुआ।

अनुपम खेर की वजह से ईशा गुप्ता ने साइन की फिल्म

वहीं, फिल्म को साइन करने की वजह पूछने पर ईशा गुप्ता (Esha Gupta)  ने कहा, ‘फिल्म को हां करने की वजह अनुपम सर (खेर) हैं। मैंने 2011 में एक्टिंग क्लास शुरू की। अनुपम सर से मैंने क्लास में ही नहीं, बल्कि स्टेज पर भी एक्टिंग सीखी। फिल्म में कॉप का किरदार निभाकर मुझे मजा आया है। फिल्म में एक गुंडा है, बुरा इंसान है, फिल्म में सही एक बुरे इंसान को मारकर मजा आया।’

अनुपम खेर की स्टूडेंट रही चुकी हैं ईशा गुप्ता

इस दौरान अनुपम खेर ने खुलासा किया कि ईशा गुप्ता (Esha Gupta Films) उनके एक्टिंग स्कूल की स्टूडेंट रही हैं और उनके लिए फक्र की बात है। वह दोनों साथ काम कर रहे हैं। इसके बाद अनुपम खेर ने अपने फिल्म में अपने किरदार और फिल्म साइन करने की वजह बताई। उन्होंने फिल्म और अपने केरेक्टर को लेकर कहा कि ये फिल्म बिल्कुल अलग है और इसमें केरेक्टर प्ले करना बहुत ही मुश्किल रहा।

अच्छी स्क्रिप्ट और रोल के वजह अनुपम खेर ने साइन की फिल्म

अनुपम खेर (Anupam Kher Film)  ने कहा, ‘जब डायरेक्टर अशोक नंदा उनके पास स्क्रिप्ट लाए तो उन्हें स्क्रिप्ट अच्छी लगी। एक जज है, वो इंसान भी है और वो एक निजी विचार के खिलाफ कानूनी दायरे में फैसला देता होगा, तो क्या सोचता होगा। मुझे लगा कि ये बहुत अच्छी स्क्रिप्ट है। रोल अच्छा था। ये यंग कलाकरों को प्रमोट करने के लिए भी इस फिल्म में काम किया। नए कलाकारों के साथ काम करने में सीख मिलती है।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के विवादित बयान पर भड़की एक्स-गर्लफ्रेंड ईशा गुप्ता

यहां देखिए ईशा गुप्ता और अनुपम खेर का इंटरव्यू…

अनुपम खेर और ईशा गुप्ता, फिल्म ONE DAY के बारे बातचीत करते हुए…

Posted by HindiRush on Monday, July 1, 2019

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply