खेसारी लाल यादव-पवन सिंह के ‘पलंग तोड़’ पांच गाने, देखिए इंटरनेट पर कैसे मचा रहे हैं सनसनी!

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, अरविंद अकेला कल्लू के गाने तो इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं। भोजपुरी के नए-पुराने सिंगर पलंग को लेकर कई गीत गाए हैं। इसमें से कई गीत हैं जो कि आज भी इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव-पवन सिंह के ‘पलंग तोड़’ पांच गाने, देखिए इंटरनेट पर कैसे मचा रहे हैं सनसनी!

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, अरविंद अकेला कल्लू के गाने तो इंटरनेट पर धमाल मचाते रहते हैं। भोजपुरी के नए-पुराने सिंगर पलंग को लेकर कई गीत गाए हैं। इसमें से कई गीत हैं जो कि आज भी इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं। इनमें से ये गीत पार्टी या शादी में सुनने को मिलते हैं। पलंगिया टूटे रे ननदी, पंलग करे चोय-चोय तो आपने सुना ही होगा लेकिन ऐसे पांच गीत लेकर आए हैं जो कि आपको पागल कर सकते हैं। इन गानों को सुनकर आप खुद ही नाचने लगेंगे।

इस शनिवार और रविवार को धमाल मचाने के लिए ये पांच गानों को अपने लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। पलंगिया सोने ना दिया… ये गाना पवन सिंह का है जो कि इसी साल आया है। अभी ये गाना यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इसमें पवन सिंह पलंग पर पूरा गाए हैं और पूरा वीडियो उसी पर शूट किया गया है। इसमें पवन सिंह और मनी भट्ट पीले रंग का ड्रेस पहने हैं। इस गाने को 166 मिलियन बार देखा चुका है।

 

मार्च 2018 में एक गाना तेजी से वायरल हुआ। पलंगिया टूट गईल… इस गाने को अब तक चार मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। आशीष राज का गाया हुआ ये गाना आज भी धमाल मचा रहा है। इस गाने को यहां सुनिए।

 

पलंग करे चोय चोय… ये खेसारी लाल यादव का गाना है। इस गाने को खेसारी लाल ने 2017 में गाया था। अब तक इस गाने को 41 मिलियन बार देखा जा चुका है। आज भी इस गाने का बहुत ज्यादा क्रेज है। वैसे भी ऐसे गाने के लिए खेसारी लाल यादव को जाना जाता है।

 

कमरिया टूटे रे नन्दी… ये गाना भी कमर और पलंग के तर्ज पर बनाया गया है। ये गाना 2016 में आया था। लाधो मधेसिया ने इस गाने को गाया है। इस गाने को भी खूब देखा जा रहा है। आज भी इस गाने का खूब क्रेज है।

 

पलंग टूट जाए द… ये गाना अरविंद अकेला कल्लू का है। इस गाने को भी बहुत प्यार मिला है। यू-ट्यब पर इस गाने को आठ मिलियन से ज्यादा देखा जा चुका है। 2018 में इस गाने को रिलीज किया गया था। भोजपुरी के ये पांच पलंग तोड़ने वाले गीत वाकई में धूम मचा रहे हैं।

वीडियो में देखिए टीवी जगत की लेटेस्ट खबरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रवि गुप्ता

रवि गुप्ता
पत्रकार, परिंदा ही तो है. जैसे मैं जन्मजात बिहारी, लेकिन घाट-घाट ठिकाने बनाते रहता हूं. साहित्य-मनोरंजन के सागर में गोते लगाना, खबर लिखना दिली तमन्ना है जो अब मेरी रोजी रोटी है. राजनीति तो रग-रग में है.

ravi.gupta@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

    Anonymous

    Your Message

Leave a Reply