विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट? नेहा धूपिया ने इशारों-इशारों में बताई इस बात की सच्चाई

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के रिश्ते को लेकर खुलासा किया। उन्होंने इस राज से पर्दा उठाया कि क्या दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं?

Author   |     |     |     |   Updated 
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट? नेहा धूपिया ने इशारों-इशारों में बताई इस बात की सच्चाई
नेहा धूपिया ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिश्ते पर खुलासा किया(फोटो:विरल/मानव)

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं। चाहे फिल्में हो या एमटीवी रोडीज जैसे रियालिटी शो ये अपने बिंदास अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में नेहा ने अपने एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के रिश्ते को लेकर खुलासा किया।

उन्होंने इस बात से पर्दा उठाया कि ये दोनों वाकई में एक दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं? जब एक्ट्रेस से ये सवाल पूछा गया, तो उन्होंने अपनी पलकों को झपकाते हुए इशारों इशारों में इसे अफवाह करार दे दिया। मतलब इस एक्ट्रेस के हिसाब से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Look) और विक्की कौशल एक दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

लेकिन आए दिन उनके अफेयर की चर्चाएं सुनने को मिलती हैं। अब बिना आग के धुंआ तो उठता नहीं है। भले नेहा ने इससे इंकार कर दिया हो, लेकिन ऐसी खबरों का सुनने मिलना किसी और बात की तरफ इशारा कर रहा है। आपको बता दें कि इससे पहले विक्की का नाम एक्ट्रेस हरलीन सेठी के साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन उनका अब ब्रेकअप हो चुका है।

आजकल ये एक्ट्रेस कलर इंफिनिटी के शो ‘बीएफएफएस विद वोग (BFFs With Vogue)’ के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं। इसमें हर हफ्ते बॉलीवुड स्टार आते हैं और अपने कई राज खोलते हैं। जब नेहा से इस इंटरव्यू में पूछा गया कि सेट पर सबसे कम नखरे अब तक किस स्टार ने दिखाए, तो इसके लिए उन्होंने कैटरीना कैफ का नाम लिया।

जानिए न्यूज पोर्टल ने नेहा धूपिया के मोटापे पर किया कमेंट, तो अभिनेत्री ने किस तरह लगाई क्लास

वीडियो में देखिए नेहा धूपिया से जुड़े कई अनसुनी बातें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 8527682804
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply