कैटरीना कैफ ने फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा की जगह लेने पर कही ये बात, खुद को बताया भाग्यशाली

कैटरीना कैफ ने कहा कि निश्चित रूप से अली अब्बास जफर उन डायरेक्टर में से एक हैं जो मुझमें से बेस्ट निकालने की कोशिश करते हैं। इसके साथ ही सलमान खान को लेकर उन्होंने कई बातें कही।

Author   |     |     |     |   Updated 
कैटरीना कैफ ने फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका चोपड़ा की जगह लेने पर कही ये बात, खुद को बताया भाग्यशाली
एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ( फोटो - मानव/वायरल)

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने इंडस्ट्री में अपने 15 साल पूरे कर लिए हैं। जल्द ही वो फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं। कैटरीना कैफ के फिल्म भारत में डायलॉग बेहद ही जबरदस्त हैं। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा की जगह लेने और कुमुद का किरदार निभाने को लेकर कैटरीना कैफ नेे कई बातें कही है। साथ ही फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात रखी है। जानिए क्या कहा कैटरीना कैफ ने-

सवाल: बॉलीवुड में हमेशा से एक्टर-डायरेक्टर की जोड़ी को लेकर बात की जाती है। अली अब्बास जफर के साथ आपने जितनी भी फ़िल्में की हैं, उन सभी ने आपके एक अलग तरीके से पर्दे पर उतारा है। इसके बारे में क्या कहेंगी आप?

कैटरीना कैफ: निश्चित रूप से, वह उन डायरेक्टर में से एक हैं जो मुझमें से बेस्ट निकालने की कोशिश करते हैं। लोगों यदि मेरे अंदर कुछ बदलावों को  देख रहे हैं तो वो इस वजह से आया है जो कैरेक्टर में निभा रही हूं। अली मेरे लिए दिलचस्प किरदार लिखते हैं और मैं ज़ीरो और भारत जैसे कैरेक्टर के लिए खुद को बहुत भाग्यशाली मानती हूं। हालाँकि मैं अली की पहली पसंद नहीं थी और वो प्रियंका (चोपड़ा) थी, मुझे खुशी है कि ये मौका मुझे मिला। जब मैंने कुमुद के रोल को पढ़ा, तो मुझे लगा कि मैं इसमें बहुत कुछ कर सकती हूं और मैं खुद को पूरी तरह से इसमें डुबा देना चाहती थी। मुझे बस यही उम्मीद है कि मुझे ऐसे एक्साइटिंग किरदार निभाने के लिए मिलते रहें, जिनमें बहुत कुछ करने के लिए हो।

सवाल: जीरो में आपकी परफॉर्मेस के लिए आपको काफी तारीफे मिली। अब, भारत फिल्म को लेकर आपको पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। आपके प्रति दर्शकों  के इस तरह के बदलते व्यवहार के बारे में क्या कहेंगी आप?

कैटरीना कैफ: यह वास्तव में शानदार रहा। मेरा मानना है कि हर एक्टर को दर्शकों से इस तरह के समर्थन की जरूरत होती है। यह काम के मामले में मेरे लिए सबसे प्रेरणादायक फेज रहा है। मैं हर दिन कड़ी मेहनत करने के लिए खुद को प्रेरित करती हूं। मैं भारत की इस पूरी जर्नी पर बहुत जोर देती रही हूं। मुझे यहां किरदार निभाने में बहुत मजा आया है। ज़ीरो में भी, मुझे फिल्म मेकिंग की पूरी प्रक्रिया पसंद आई थी। मुझे नहीं पता लेकिन मैं अलग फिल कर रही हूं और एक नए तरीके से खुद को जुड़ रही हूं। इसके साथ ही जो काम करने की कोशिश कर रही हूं उसमें भी मैं अभी कई और चीजें आगे ला सकती हूं।

सवाल: एक समय था जब लोगों को लगा था कि आपको सही से बोलना नहीं आता, लेकिन भारत के ट्रेलर में आपके डायलॉग को हर कोई पसंद कर रहा है। इसके बारे में क्या कहेंगे आप?

कैटरीना कैफ: मैंने हमेशा बेहद ही जुनून और समर्पण के साथ काम किया है। यदि मुझे जब लगता है कि दर्शकों को कोई चीज पसंद नहीं है तो मैं दोगुनी मेहनत करती हूं। मैंने अपने पूरे करियर में बहुत ध्यान लगाया है। लेकिन मेरी पिछली दो फिल्मों (भारत और ज़ीरो) में मैंने तय किया कि यदि यह काफी नहीं होगा, तो मैं अधिक समय और प्रयास करना चाहूंगी जोकि मैं पहले से ही कर रही हूं। मैंने अभी इन दोनों प्रोजेक्टस के लिए कई काफी वक्त दिया है। इसमें खुद को लगाने का कोई और तरीका नहीं है। मेरा यह भी मानना है कि यदि आप कई घंटे इस काम में लगाते हैं तो आप निश्चित रूप से इसका परिणाम पाते हैं।

देखिए कैटरीना कैफ से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

दीपाक्षी शर्मा
सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply