EXCLUSIVE: इंडियन आइडल शो से निकाले जा चुके अनु मलिक अपने आप को बचाने के लिए उठाएंगे ये बड़ा कदम

अनु मलिक (Anu Malik) को इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) शो से बाहर निकाला जा चूका है। हाल ही में उन्होंने एक्सक्लूसिव (Exclusive) बातचीत में बताया कि वे अपने आप को बचाने के लिए कुछ भी कर सकते है।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: इंडियन आइडल शो से निकाले जा चुके अनु मलिक अपने आप को बचाने के लिए उठाएंगे ये बड़ा कदम
अनु मालिक की तस्वीर (फोटो : इंस्टाग्राम)

‘मी टू’ (#MeToo) मूवमेंट का शिकार हुए सिंगर और इंडियन आइडल 11 (Indian Idol) जज अनु कपूर (Anu Kapoor) की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही है। बता दें कि अनु मालिक पर शो के दौरान यौन शोषण के आरोप लगे थे।

सिंगर सोना महापात्रा ( Sona Mohapatra) ने अनु के जज बनने पर आपत्त‍ि भी जताई थी। जिस वजह से सोनी टीवी (Sony TV) ने उनको बाहर का रास्ता दिखाया। इस दौरान अनु ने एक ओपन लेटर शेयर कर के ये बताया था कि उन पर लगे ये आरोप झूठे है। लेकिन विवाद थमने की बजाए बढ़ता चला गया। जिस वजह से अनु मालिक को शो से बाहर का रास्ता देखना पड़ा।

उन्होंने ओपन लैटर में लिखा था कि-‘अगर ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहा तो मेरे पास अपने आप को बचाने के लिए कोर्ट का दरवाज़ा खटखटाना पड़ेगा।’

हमारी इंग्लिश वेबसाइट पिंकविला की अनु मालिक से एक्सक्लूसिव ने जब इस बात पर उनसे बातचीत कि तो उन्होंने बताया कि वे ये मुद्दा पहले ही म्युज़िक कम्पोज़र एसोसिएशन आफ इंडिया (Music Composers Association of India) के सामने रख चुके है और उन्होंने उनको इस मुद्दे को सिंगर एसोसिएशन आफ इंडिया ( Singers Association of India) को देने की बात की है।

 

 

मैंने सिंगर एसोसिएशन आफ इंडिया से अपील की है कि वो उन सब सिंगर्स को बुलाए जो मेरे खिलाफ सोशल मीडिया कैम्पैन चला रहे है और उनसे विवरण मांगे। अगर उनके पास कोई प्रूफ है तो वो उसे दिखाए। मैं कोई भी पूछताझ के लिए बिलकुल तैयार हूँ। मैं जल्द ही अपने ऊपर लगा ये दाग मिटा दूंगा और फिर से वापिस आऊंगा।

जब उनसे इंडियन आइडल 11 छोड़ने की बात के बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था – मैंने ये फैसला अपनी मर्जी से किया है। मैं इन इल्ज़ामों को और सहन नहीं कर सकता हूँ। मैं अपना नाम सही करने के बाद ही वापिस आऊंगा। चैनल इसमें मुझे बहुत स्पोर्ट कर रहा है।’

 

हिंदी रश में देखें अजय देवगन ने इस लिए चुनी फिल्म ‘तानाजी’ को अपने करियर की 100 वीं फिल्म

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanya Verma

Tanya Verma


    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply