एक्सक्लूसिवः ‘ऋतिक वर्सेज टाइगर’ में आमने-सामने नहीं होंगे डांस के महारथी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ

'ऋतिक वर्सेज टाइगर' में पहले ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच एक डांस मुकाबले को फिल्माया जाना था, लेकिन अब खबर मिल रही है कि ऋतिक इस फिल्म में डांस नहीं करना चाहते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिवः ‘ऋतिक वर्सेज टाइगर’ में आमने-सामने नहीं होंगे डांस के महारथी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के ‘ग्रीक गॉड’ ऋतिक रोशन और फिल्म इंडस्ट्री के ‘बागी’ टाइगर श्रॉफ पहली बार किसी फिल्म में साथ आ रहे हैं। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म का नाम अभी तय नहीं हो पाया है। फिलहाल इसे ‘ऋतिक वर्सेज टाइगर’ नाम दिया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर दोनों सितारे काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। जल्द दूसरे शेड्यूल के लिए शूटिंग शुरू की जाएगी, लेकिन इससे पहले फिल्म से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है।

जैसा कि आप जानते हैं कि ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ, दोनों ही डांस में मास्टर हैं तो जाहिर सी बात है कि अगर किसी फिल्म में वह एक साथ काम कर रहे हैं तो उनके बीच डांस का मुकाबला तो होना लाजिमी है। हिंदी रश डॉट कॉम को सूत्रों के हवाले से मिली की जानकारी के अनुसार, इस फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच एक जबरदस्त डांस सीन रखा गया था।

ऋतिक रोशन ने टीम से की डांस सीन हटाने की गुजारिश

टाइगर श्रॉफ इस डांस मुकाबले को लेकर बेहद उत्साहित थे, लेकिन अब खबर मिल रही है कि ऋतिक इस डांस सीक्वंस को नहीं करना चाहते हैं। ऋतिक रोशन ने फिल्म की टीम से गुजारिश की है कि वह इस डांस सीक्वंस को हटा दें। हालांकि अब यह संभव नहीं है क्योंकि इससे जुड़ी सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। कहा जा रहा है कि ऋतिक की मांग पर अब इस डांस सीक्वंस को उतने बड़े तरीके से नहीं फिल्माया जाएगा जैसे कि इसकी तैयारियां की गई थीं।

सिद्धार्थ आनंद हैं इस फिल्म के निर्देशक

अभी इस बारे में कोई खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर ऋतिक ने इस डांस सीक्वंस को करने से क्यों इंकार किया है। बहरहाल फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इसी महीने से शुरू होगी। बताते चलें कि सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। मेकर्स की ओर से फिल्म को इस साल दिवाली पर रिलीज करने की घोषणा की गई है।

ऋतिक रोशन के सबसे बड़े फैन हैं टाइगर श्रॉफ!

गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ हमेशा से खुद को ऋतिक रोशन का सबसे बड़ा फैन बताते हुए आए हैं। टाइगर अक्सर ऋतिक के गानों पर डांस करते नजर आते हैं। टाइगर अपने डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करते हैं और उनमें ऋतिक को टैग भी करते हैं। ऋतिक कई मौकों पर टाइगर की डांसिंग स्किल्स की तारीफ कर चुके हैं। टाइगर और ऋतिक के फैंस को अपने फेवरिट स्टार्स को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार है।

26 जुलाई को रिलीज होगी ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन की अगली फिल्म ‘सुपर 30’ है। 26 जुलाई को रिलीज होने वाली यह फिल्म बिहार के शिक्षक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है। पहले यह फिल्म इसी साल जनवरी में रिलीज होने वाली थी, लेकिन ‘मी टू’ मूवमेंट में नाम आने के बाद इसके डायरेक्टर विकास बहल से फिल्म के निर्देशन का जिम्मा छीन लिया गया। दूसरी ओर टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ 10 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। अनन्या पांडे और तारा सुतारिया इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

टाइगर श्रॉफ ने स्टेज पर किया लाइव स्टंट, देखिए वीडियो…

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9540866309
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply