हिना खान से हुई फैशन की यह बड़ी गलतियां

मेकअप क़्वीन से भी हुई फैशन की गलतियां

 

हिना खान… हिना खान और बस हिना खान ही। बिगबॉस ११ में रनरप रहने के बाद हिना खान के करियर को चार चाँद लग चुके है। ऐसा हम इसीलिए कह रहे है क्योंकि बिगबॉस के बाद हिना खान ही एक ऐसी कंटेस्टेंट है जो सुर्खिया बटोर रही है। बिग बॉस के विनर न बनने के बावजूद हिना खान उचाईयों के पुल बाँध रही है। वैसे हिना खान बेशक छोटे पर्दे की सबसे स्टाइलिश एक्ट्रेसेज़ में से एक हैं जबकि इस बात को उन्होंने समय-समय पर ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगह साबित किया है। हालांकि, बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद से तो इनके आउटफिट्स और लुक्स नैशनल न्यूज़ बन चुके हैं। वैसे इंडियन हो या वेस्टर्न हिना खान ने हर तरह के आउटफिट्स को पूरे कॉन्फिडेंस, स्टाइल और ग्रेस के साथ कैरी किया है। टीवी इडस्ट्री की बेस्ट आउटफिट्स कैरी करने वाली यह अकेली स्टार्स बन चुकी है। वैसे देखा जाए तो हिना खान के आउटफिट्स के साथ ही उनका मेकप भी हमेशा ऑन पॉइंट रहा है। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि हिना खान से गलतियां नहीं हुई हैं।

यह तो हम सभी जानते है की परफेक्ट से परफेक्ट इंसान से भी गलतियां होती हैं फिर वो आम जनता हो या फिर कोई सेलेब्रेटी। ऐसे ही टीवी की स्टाइल क्वीन बन चुकी हिना खान से भी कुछ गलतियां हुई हैं जिन्हें नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता है।

बता दे कि, हिना खान को रफल्ड डीटेलिंग और ड्रमैटिक स्लीव्ज़ से कुछ ज़्यादा ही लगाव है, जो कभी-कभी उनके लुक को खराब कर देते हैं। इसके अलावा इन्होंने कई बार अपने आउटफिट्स को पेयर करने में भी गलती की है।

१ इस फोटो में हिना खान का कस्टम-मेड मेटैलिक गाउन और इसपर लगा ओवरसाइज़्ड फूल बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा।

 

२ . इस फोटो को अगर ध्यान से देखे तो, फ्लोरल ड्रेस के साथ हिना खान के ये मेटैलिक बूट्स बिल्कुल मिसमैच लग रहे थे।

 

3 . यह ड्रेस हिना खान ने मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड के दौरान पहनी थी। जबकि हिना के इस लुक को फैशन ब्लॉगर ने वर्स्ट ड्रेसेस में शामिल किया।

 

4 . यह तो हम सभी को पता है की हिना खान को रफल्ड डीटेलिंग से कुछ ज़्यादा ही लगाव है , लेकिन यह ड्रेस हिना को कुछ खास नहीं जंच रही है। क्योंकि इस ड्रेस पर रफल्ड डिटेलिंग कुछ ज्यादा ही हो गयी है।

 

5 . हिना खान का ये लेस गाउन काफी आउटडेटेड है।

६ , स्कर्ट के साथ स्टॉकिंग्स और उसके साथ ये मिसमैच्ड ट्रेनर्स, हिना खान को सूट नहीं कर रहे है।

 

हिना खान छोटे पर्दे की फेमस बहू है। हिना टीवी की सबसे हाईपेड एक्ट्रेस हैं ख़बरों की माने तो हिना जल्द ही किसी बड़े निर्देशक की फिल्म के ज़रिए बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। वैसे बिग बॉस के घर के अंदर हिना खान अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर काफी चर्चा में रहीं। वह अकेली ऐसी कंटेस्टेंट थीं, जिन्होंने पूरे सीजन एक भी ड्रेस रिपीट नहीं की। जबकि घर में जाते दौरान वो १०५ नाईट सूट लेकर गयी। हालाँकि हिना शो के दौरान काफी खूबसूरत ड्रेसेस में नजर आईं। वैसे तो हिना खान के लुक पर हर कोई फ़िदा रहता है। जबकि वो जो भी स्टाइल करती है वह एक ट्रेंड बन जाता है। वैसे हिना के चाहनेवालों की संख्या कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से ज्यादा है। देखा जाये तो हिना खान अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती और नाही कभी वो किसी गंदे ऑउटफिट्स को आजमाती है। शायद यही एक वजह है जिस के कारण हिना अपने फैंस से कनेक्ट रहती है। खैर, अगर आप हिना के फैन है तो आप हमे जरूर बताइये की आप को हिना क्यों पसंद है।

Leave a Reply