Cannes Film Festival 2019: हिना खान कान्स में इस दिन करेंगी शिरकत, कुछ इस तरह कर रही हैं तैयारियां

हिना खान (Hina Khan) जल्द ही कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) में अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी। वो किस दिन इस रेड कारपेट पर शिरकत कर सकती हैं इसके बारे में हम आपको बताते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Cannes Film Festival 2019: हिना खान कान्स में इस दिन करेंगी शिरकत, कुछ इस तरह कर रही हैं तैयारियां
हिना खान(फोटो:इंस्टाग्राम)

सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2 (Kasautii Zindagii Kay 2)’ में कोमोलिका के किरदार में नजर आने वाली हिना खान (Hina Khan) इसे जल्द अलविदा कहने वाली हैं। लेकिन ये एक्ट्रेस भले छोटे पर्दे से ब्रेक ले रही हो, पर उनके स्टाइल और खूबसूरत लुक का दीदार आपको होता रहेगा। जी हां, ये एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा जल्द ही कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) में अपना जलवा बिखरती नजर आएंगी। ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि वो कब इस रेड कारपेट पर शिरकत करेंगी। तो आईए हम आपको इसके बारे में बताते हैं और ये भी बताएंगे कि हिना इसके लिए कैसे तैयारियां कर रही हैं।

इस साल हिना खान (Hina Khan Look) पहली बार कान्स में शिरकत करेंगी। अपने इस खास मौके के लिए वो पूरी तैयारी कर रही हैं। एक सोर्स के मुताबिक ये एक्ट्रेस इस बात को लेकर थोड़ी कंन्फ्यूज हैं कि वो किस डिजाइनर की कपड़े पहने। फिलहाल वो अपने लुक को लेकर कुछ भी तय नहीं कर पाई हैं। यकीनन हिना खान जो भी पहनेंगी वो सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत लगेंगी। उनका लाजवाब स्टाइल ‘बिग बॉस 11 (Bigg Boss)’ और ‘कसौटी जिंदगी के 2’ में सभी ने देखा है।

ये एक्ट्रेस जल्ह ही फिल्म ‘लाइन्स’ में नजर आने वाली हैं। कान्स में इस फिल्म की 17 मई को स्क्रीनिंग होगी। हालांकि, हिना ने अभी तक ये कंफर्म नहीं किया है कि वो कब रेड कारपेट पर नजर आएंगी, पर यकीनन ये अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग पर ये जरूर मौजूद होंगी। इसी दिन हिना खान रेड कारपेट पर नजर आएंगी। खबरों की मानें तो ये एक्ट्रेस फिल्म के टीम मेंबर्स के साथ 12 मई को कान्स अटेंड करने के लिए फ्रेंच रिवेरा जाएंगी। इसी दिन वो कसौटी जिंदगी की 2 के लिए आखिरी शूटिंग करेंगी।

जानिए क्या एक्ट्रेस शुभवी चोकसी ने हिना खान को थप्पड़ क्यों मारा…

वीडियो में देखिए किस तरह कसौटी जिंदगी की 2 से हिना खान होंगी आउट…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply