प्रपोज़ डे पर जानिए हिना खान के बॉयफ्रेंड ने उन्हें कैसे किया था प्रपोज़

कुछ ऐसी है हिना खान और रॉकी जैसवाल का प्रपोज़ डे कहानी

कुछ ऐसी है हिना खान और रॉकी जैसवाल का प्रपोज़ डे कहानी
कुछ ऐसी है हिना खान और रॉकी जैसवाल का प्रपोज़ डे कहानी

शिल्पा शिंदे के विनर बनते ही बिग बॉस के 11वें सीजन का अंत हुआ। शो खत्म होते ही सभी कंटेस्टेंट अपने-अपने कामों में व्यस्त हो गए। सभी के नए-नए प्लान्स है। फाइनल न जीत पाने का मलाल हिना खान को जरूर होगा। मगर ‘खतरों के खिलाड़ी’ और बिग बॉस के बाद वह तीसरे रिएलिटी शो के लिए तैयार है। हिना ने ऐलान किया कि अगर उन्हें नच बलिए का ऑफर मिलता है तो वह ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ जरूर शो का हिस्सा बनना चाहेंगी।

खैर, क्या आपको हिना खान और रॉकी जैसवाल की इंट्रेस्टिंग लव स्टोरी पता है ? अगर नहीं तो, आज हम आपको इस लव बर्ड के बारे में बताएँगे।

ऐसी रही थी पहली मुलाकात 

बता दे कि, हिना खान और रॉकी की पहली मुलाकत यह रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हुई। वही ही शुरू हुई हिना रॉकी की प्रेमकहानी। जब हिना इस शो में अक्षरा का किरदार निभाने में बिजी थी वही रॉकी इस शो के प्रोडूसर है। दोनों को एक दूसरे के साथ इस तरह से रहते देख हिना के फैंस भी प्यार में पड़ने के चाह रखने लगे।

रॉकी ने कुछ यूँ किया था हिना को प्रपोज़ 

बता दे कि, हिना खान से हमने एक खास बातचीत के दौरान बताया कि, रॉकी जैस्वाल ने उन्हें कैसे प्रपोज किया। जबकि उस प्यार भरे मोमेंट की बात हिना ने शेयर की। हिना ने बताया कि, रॉकी ने जिस दिन उन्हें प्रपोज किया उस दिन ऐसा कुछ होने की उन्हें कोई भी आईडिया नहीं थी। हिना के लिए यह बहुत प्यारा सरप्राइस था। हिना ने कहा कि, जब रॉकी मुझे प्रपोज कर रहे थे तब मुझे उस बात पर पहले विश्वास ही नहीं हुआ क्योंकि में इस बात के बिलकुल भी प्रीपेर नहीं थी। जब रॉकी ने मुझे प्रपोज किया तब में अपने आप को कंट्रोल नहीं कर सकी। लेकिन यह कोई प्रपोजल नहीं था हालांकि रॉकी ने जिस तरह से अपने प्यार का इजहार किया उससे में बेहद खुश हो गयी। मेरा खुदका काबू छूट गया और मेने एक झटके में ही रॉकी से आय लव यू टू कह दिया।

सोशल मीडिया पर जताते हैं प्यार 

जबकि हिना और रॉकी हमेशा सोशल मीडिया पर अपने प्यार को जाहिर करते दिखाई देते है। हालाँकि, नेशनल टीवी पर अपने रिलेशनशिप को लेकर हिना और रॉकी हमेशा गॉसिप का हिस्सा बनते है। वैसे तो आपने यह देखा ही होगा कि, बिग बॉस के घर में हिना का रॉकी के प्रति प्यार उमड़ता दिखा। यही नहीं बल्कि बिगबॉस हाउस में घर आये घरवाले टास्क में रॉकी को देखते ही हिना खान के सब्र का बांध टूट गया और वो रॉकी को गले लगाकर फूटफूटकर रोने लगी। हालांकि, यह प्यार करने का तरीका कुछ लोगों को काफी इमोशनल लगा लेकिन कुछ लोगों ने हिना को जमकर ट्रोल किया।

नच बलिये में आ सकते हैं नज़र 

वैसे हिना खान के फैंस उनके और रॉकी को साथ में देखना पसंद करते ही है। वही हिना खान के फैंस के लिए गुड न्यूज है। अब हिना अपने रियल लाइफ ब्वॉयफ्रेंड रॉकी के साथ नच बलिए में डांस करती नजर आएंगी। हिना को इस शो से ऑफर मिला जिसे हिना ने एक्सेप्ट कर लिया है। जी हाँ खबर है कि जल्द ही हिना रॉकी के साथ मशहूर डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में दिखेंगी ।

 

Leave a Reply