EXCLUSIVE: कॉफी विद करण टाइम मशीन, जब रोहित शेट्टी और ज़ोया अख्तर के बेच हैंपर के लिए हुआ झगड़ा, देखें वीडियो

नए एपिसोड में हम देख सकते है कि किस तरह रोहित शेट्टी और ज़ोया अख्तर हैंपर के लिए झगड़ा कर रहे है। वही जब कारन ने ज़ोया से पूछा कि आदमी को औरत के बारे में पता होना चाहिए? ज़ोया ने ज़वाब में कहा इस देश में "ना का मतलब ना होता है" यह पता होना चाहिए?

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: कॉफी विद करण टाइम मशीन, जब रोहित शेट्टी और ज़ोया अख्तर के बेच हैंपर के लिए हुआ झगड़ा, देखें वीडियो
जोया अख्तर और रोहित शेट्टी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

हर हफ्ते, कॉफी विद करण टाइम मशीन (Koffee With Karan Time Machine) के कुछ ख़ास पल जो छठवें सीजन के थे उसका टीज़र आया है। चाहे वो रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), रणवीर सिंह (Ranveer Singh), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) हो या अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सभी के टीवी पर के सबसे अच्छे पल कॉफी विद करण टाइम मशीन के जरिए दिखाया जा रहा है और इस बार एक्टर नहीं बल्कि बॉलीवुड के डायरेक्टर पर फोकस किया है।

नए एपिसोड में हम देख सकते है कि किस तरह रोहित शेट्टी और ज़ोया अख्तर हैंपर के लिए झगड़ा कर रहे है। वही जब कारन ने ज़ोया से पूछा कि आदमी को औरत के बारे में पता होना चाहिए? ज़ोया ने ज़वाब में कहा इस देश में “ना का मतलब ना होता है” यह पता होना चाहिए?

देखें वीडियो 

और जब करण जोहर ने रोहित शेट्टी से पुछा बॉलीवुड इंडस्ट्री में किसे वर्कआउट होना रोहित शेट्टी ने जवाब में कहा – अभिषेक बच्चन। किसे चिल आउट होना चाहिए? जवाब – कारन जोहर। और किसे गेट आउट होना चाहिए? बहुत सारे लोगों को।

2014 के एपिसोड्स में ज़ोया ने करन से हैंपर के लिए बहस की थी। वही करण ने डायरेक्टर के लिए राउंड टेबल होस्ट किया था जिसमें राजकुमार हिरानी, राकेश ओमप्रकाश मिश्रा, राकेश रोशन और कुणाल कोहली साथ किए काम एक्टर के बारे में बताया है। आगे वीडियो में फराह खान, महेश भट्ट और संजय लीला भंसाली की ख़ास पल दिखाया है।

कॉफी विद करण टाइम मशीन, आज दिसंबर, 2, 2019 को स्टार वर्ल्ड पर प्रदर्शित होगा। मुझे यकीन है यह एपिसोड्स आपको बेहद पसंद आएगा। अगर आपको पसंद आया हो तो हमें ज़रूर कमेंट करे।

देखें हिंदी रश का ताजा वीडियो 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply