एक्सक्लूसिव: खेसारी लाल यादव संग भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की बढ़ती नजदीकियों से परेशान हुए पवन सिंह!

हमारी इस एक्सक्लूसिव न्यूज़ में हम आपको ये बताने जा रहे हैं कि अभी भी पवन सिंह को तकलीफ होती है जब वे देखते हैं कि रानी चटर्जी की नजदीकियां किसी दूसरे अभिनेता के साथ बढ़ रही होती है।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: खेसारी लाल यादव संग भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी की बढ़ती नजदीकियों से परेशान हुए पवन सिंह!
रानी चटर्जी, खेसारी यादव और पवन सिंह की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी और पवन सिंह के प्यार की दास्तान के बारे में तो आप जानते ही होंगे। आज दोनों भले ही दूर हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब बात शादी तक पहुंच चुकी थी। हिन्दी रश डॉट कॉम को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि अभी भी पवन सिंह को तकलीफ होती है, जब वे देखते हैं कि रानी चटर्जी की नजदीकियां किसी दूसरे अभिनेता के साथ बढ़ रही होती हैं। हमारे एक बड़े ही करीबी सोर्स के मुताबिक़ पवन सिंह इस बात को लेकर नाराज हैं कि रानी आजकल भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ ज्यादा समय गुजार रही हैं।

हाल ही में रानी चटर्जी, आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव और खेसारी लाल यादव द कपिल शर्मा शो में पहुंचे हुए थे। इस शो में रानी ने खेसारी के साथ ना केवल खूब सारी मस्ती की बल्कि डांस भी किया। रानी और खेसारी की केमेस्ट्री लोगों को इतनी पसंद आई है कि फैंस इस जोड़ी को अब फिल्म में एक साथ देखना चाहते हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, लखनऊ में एक फिल्म की शूटिंग करते समय रानी चटर्जी की मुलाक़ात फिर एक बार खेसारी के साथ हुई। उस समय लखनऊ में ही खेसारी के भी फिल्म की शूटिंग चल रही थी। खबर तो ये भी है कि दोनों मन बना रहे हैं साथ में काम करने का। बस एक बढ़िया कहानी की तलाश है।

खेसारी लाल यादव और रानी चटर्जी की दोस्ती पवन सिंह को खटक रही है। हमें तो यहां तक पता चला है कि पवन सिंह ने इस बात को लेकर रानी को फोन भी किया था। लेकिन रानी ने एक ही सवाल किया जिस पर पावर स्टार ने चुप्पी साध ली। रानी ने फोन पर पवन सिंह से पूछा- हम आपके हैं कौन?

बताते चलें कि कुछ दिनों पहले ही पवन सिंह ने इस बात की घोषणा की थी कि वे रानी चटर्जी के साथ शपथ नाम की फिल्म कर रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो पूरे 9 साल बाद पवन सिंह के साथ रानी चटर्जी की जोड़ी फैंस देख पाएंगे। हमें इस फिल्म का इंतजार है।

वीडियो में देखें रानी चटर्जी का जिम में वर्क आउट करते हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू… 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply