EXCLUSIVE: भोजपुरी क्वीन एक साल तक नहीं करेंगी कोई भी फिल्म, क्या रानी को मिल गया राजा ?

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने ताजा ताजा फोटोशूट करवाया है जिसमे बला की खूबसूरत लग रही हैं। यूँ अचानक से रानी चटर्जी का फोटोशूट करवाना कुछ खटक सा रहा है, वो इसलिए क्योंकि रानी को लेकर न्यूज़ चल रही है कि वे सलमान खान के शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) में जाने वाली हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: भोजपुरी क्वीन एक साल तक नहीं करेंगी कोई भी फिल्म, क्या रानी को मिल गया राजा ?
रानी चटर्जी की तस्वीर (फोटो हिंदी रश)

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने ताजा ताजा फोटोशूट करवाया है जिसमे बला की खूबसूरत लग रही हैं। यूँ अचानक से रानी चटर्जी का फोटोशूट करवाना कुछ खटक सा रहा है, वो इसलिए क्योंकि रानी को लेकर न्यूज़ चल रही है कि वे सलमान खान के शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) में जाने वाली हैं। इस खबर में कितनी सच्चाई है कुछ दिनों में पता चल जाएगा। हालांकि रानी ने इस न्यूज़ में ना हामी भरी है और ना ही ना कहा है।

हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) आपको रानी चटर्जी से जुड़ी दो एक्सक्लूसिव न्यूज़ देने जा रहा है वो ये कि अभिनेत्री ने 30 दिन के लिए यूके जाने का तय किया है। कल के दिन ही वे विदेश की उड़ान भर देंगी। पता चला है कि काम की व्यस्तता के चलते रानी ने छुट्टियां मनाने का तय किया है। एक्ट्रेस अकेले जा रही हैं या किसी के साथ ये आने वाले समय में हम आपको बता देंगे पर उससे पहले दूसरी एक्सक्लूसिव न्यूज़ भी जान लीजिए।

रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Hot) अगले एक साल तक कोई फिल्म नहीं करेंगी। अगले एक साल तक रानी ने कोई भी फिल्म साइन नहीं करने की ठान रखी है। रानी ऐसा क्यों कर रहीं हैं ये वो खुद ही जाने। पर फैंस के लिए ये एक दुख की खबर है, हम बखूबी जानते हैं। वैसे जहां तक हमारी जानकारी है भोजपुरी की क्वीन किसी के प्यार में पड़ी हुईं हैं और जल्द ही शादी भी कर सकती हैं। शादी के लिए ही रानी चटर्जी एक लम्बी छुट्टी का प्लान कर चुकी हैं।

रानी के लाइफ का राजा मुंबई का कोई बिजनेसमैन है, एक्टर है या कोई करीबी रिश्तेदार, ये बताना जल्दबाजी होगी। मालुम हो कि आज ही रानी चटर्जी की भोजपुरी फिल्म रानी Weds राजा देसी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में रानी के अपोजिट रितेश पांडेय (Ritesh Pandey) हैं।

भोजपुरी की इन 7 फिल्मों ने दी थी बॉलीवुड को टक्कर, मनोज तिवारी और रानी चटर्जी के नाम है ये रिकॉर्ड

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें रानी चटर्जी का वर्क आउट करते हुए का इंटरव्यू

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply