Exclusive: बन रही है भोजपुरी की सबसे बड़ी फिल्म, निरहुआ, खेसारी और पवन सिंह होंगे हीरो, जानिए पूरी डिटेल 

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में सुनने को मिलता है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच कोल्ड वार चलता रहता है। ऊपर ऊपर ये खुद को एक दूसरे का दोस्त बताते हैं पर भीतर भीतर कोई ना कोई विवाद चलता रहता है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Exclusive: बन रही है भोजपुरी की सबसे बड़ी फिल्म, निरहुआ, खेसारी और पवन सिंह होंगे हीरो, जानिए पूरी डिटेल 
पवन सिंह, खेसारी यादव और निरहुआ की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में सुनने को मिलता है कि दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच कोल्ड वार चलता रहता है। ऊपर ऊपर ये खुद को एक दूसरे का दोस्त बताते हैं पर भीतर भीतर कोई ना कोई विवाद चलता रहता है। ऐसा कई बार हुआ है कि भोजपुरी के फिल्ममेकर इन्हे साथ लाने की जद्दोजहद करते हैं लेकिन ये पहल अभी तक मुमकिन नहीं हो पाई है। वैसे तीनो ही स्टारों में समानता ये है कि मीडिया के सामने ये एक दूसरे के लिए कभी खिलाफत वाला बयान नहीं देते। पर कभी साथ भी नहीं आते।

आज हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) भोजपुरी की सबसे बड़ी खबर आपको देने जा रहा है। अपनी एक्सक्लूसिव न्यूज़ में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप जल्द ही इन तीनो स्टारों को एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखने वाले हैं। जी हाँ, चौकने की जरुरत नहीं है क्योंकि मिल रही जानकारी के मुताबिक़ भोजपुरी इंडस्ट्री में एक ऐसी फिल्म बनाई जा रही है जिसमे निरहुआ, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) को साथ लाने का प्रयास किया जाएगा। फिल्म की स्क्रिप्ट पर जोरदार काम चालू है।

इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि इस फिल्म में खेसारी, निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) और पवन सिंह के अलावा मनोज तिवारी और रवि किशन भी स्पेशल कैमियों देने वाले हैं। साथ ही साथ आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey), रानी चटर्जी (Rani Chatterjee), पाखी हेगड़े, अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का कैमियों होगा। हमारे बड़े ही करीबी सोर्स के मुताबिक़ इन स्टारों को साथ लेकर फिल्म बनाने का दमखम रखने वाला प्रोडक्शन हाउस बॉलीवुड की नामी गामी कम्पनी है। भोजपुरी जगत में एकता है, ये सन्देश देने के उद्देश्य से इस मेगा बजट वाली फिल्म का निर्माण किया जाने वाला है।

जानकारी के मुताबिक़ दिनेश लाल यादव, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के पास फिल्म का ऑफर पहुंच चुका है। लेकिन उनकी तरफ से अभी हामी नहीं भरी गई है। भोजपुरी इंडस्ट्री एक बहुत बड़े पैमाने पर उभरी है। इनकी कई फिल्मों ने कमाई के मामले में बॉलीवुड की फिल्मों को भी टक्कर दिया है। मेकर्स अच्छी तरह जानते हैं कि भोजपुरी फिल्मों में पैसा लगाना घाटे का सौदा नहीं।

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, अजय देवगन (Ajay Devgn), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सहित तमाम लोगों ने अपने प्रोडक्शन हाउस के बैर्नर तले भोजपुरी फिल्मों का निर्माण किया है। बन रही भोजपुरी की सबसे बड़ी फिल्म की अगली अपडेट हम आप तक जल्द ही पहुंचाएंगे। तब तक पढ़ते रहिए हिंदी रश डॉट कॉम।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें खेसारी लाल यादव ने क्यों नहीं किया था निरहुआ का लोकसभा चुनाव प्रचार

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

    Anonymous

    Your Message thanks bhi

Leave a Reply