सलमान खान, अमिताभ बच्चन सहित पूरे बॉलीवुड ने मनाया 26 जनवरी, ऐसे दी गणतंत्र दिवस की बधाइयां

आज के दिन तय किया गया था कि भारत वासियों के लिए अच्छे काम देश व्यस्था हित में किस तरह किए जाएंगे। बॉलीवुड के कलाकारों की बात करें तो बता दें कि सभी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गणतंत्र दिवस को लेकर ढ़ेर सारी बधाइयां दी हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
सलमान खान, अमिताभ बच्चन सहित पूरे बॉलीवुड ने मनाया 26 जनवरी, ऐसे दी गणतंत्र दिवस की बधाइयां
बॉलीवुड के सितारों ने गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी।

26 जनवरी गणतंत्र दिवस आज सारा देश मना रहा है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी ये दिन ख़ास है। इस दिन की महत्वता कई फिल्मों में कई बार दिखाई जा चुकी है। आज के दिन ही भारत देश के सविंधान का स्थापना की गई थी। आज के दिन तय किया गया था कि भारत वासियों के लिए अच्छे काम देश व्यस्था हित में किस तरह किए जाएंगे।

बॉलीवुड के कलाकारों की बात करें तो बता दें कि सभी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर गणतंत्र दिवस को लेकर ढ़ेर सारी बधाइयां दी हैं। दबंग सलमान खान की बात करें तो बता दें कि उन्होंने इस ख़ास दिन पर अपने फैंस को तोहफा देते हुए अपनी फिल्म ‘भारत’ का टीजर रिलीज किया है।

इसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म भले ही ईद के दिन रिलीज होगी पर सलमान खान के जबरदस्त डायलॉग ने सोशल मीडिया पर देशभक्ति का माहौल बना दिया है।

तो देखा आपने… हर किसी ने अपने अपने तरीके से गणतंत्र दिवस मनाया है। इस दिन की खुशी सभी के दिल में दिख रही है। आखिर ऐसा हो भी क्यों ना। हमें फक्र है देश की इंडियन आर्मी, इंडियन नेवी और एयर फ़ोर्स पर। ये सैनिक जागते हैं तभी हम अपने अपने घरों में चैन से सोते हैं। हम भला देश के उन नेताओं को कैसे भूल सकते हैं जिन्होंने देश की आजादी के लिए अपनी जान दी। महात्मा गांधी, नेहरू जी, भगत सिंह, चंद्र शेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस सहित तमाम नेताओं ने देश को आजदी दिलाई।

आइए आपको दिखाते हैं कि बॉलीवुड स्टारों ने 26 जनवरी की बधाई कैसे दी

View this post on Instagram

#HappyRepublicDay #JaiHind 🇮🇳

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor) on

बॉलीवुड में इन दिग्गजों की जीवनी पर फ़िल्में भी बनाई गई जिसे दर्शकों का खूब सारा प्यार भी मिला। बॉलीवुड की बात करें तो जब भी ऐसा मौका आता है कि देश हित के लिए कुछ करना है तो सारी इंडस्ट्री एक हो जाती है।

हालही में बॉलीवुड के कलाकारों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात भी की। आपको अन्ना हजारे का आंदोलन याद ही होगा। जरुरत पड़ने पर कई फ़िल्मी हस्तियां अन्ना हजारे के मंच पर चढ़ गए थे। अन्ना का आंदोलन हिट हुआ इसके पीछे बॉलीवुड कलाकारों का भी बड़ा हाथ है। जय हिन्द।

वीडियो में देखिए टीवी की दुनिया की खबरें…

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply