एक्सक्लूसिवः पैसे और प्यार में से किसे चुनेंगे विकास गुप्ता? जानिए बिग बॉस फेम एक्टर का जवाब

टीवी एक्टर-प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने 'टेली अवॉर्ड्स' में शिरकत की थी, जहां उन्होंने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने बारे में कई बातें साझा कीं। उन्होंने बताया कि वह पैसे और प्यार में से प्यार को चुनेंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिवः पैसे और प्यार में से किसे चुनेंगे विकास गुप्ता? जानिए बिग बॉस फेम एक्टर का जवाब
विकास गुप्ता 'बिग बॉस' के 11वें सीजन के रनर-अप थे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

छोटे पर्दे की दुनिया का सबसे बड़ा अवॉर्ड शो ‘टेली अवॉर्ड्स’ हाल ही में आयोजित किया गया था। ‘टेली अवॉर्ड्स’ में ‘बिग बॉस’ फेम स्क्रीन राइटर, प्रोड्यूसर और एक्टर विकास गुप्ता भी पहुंचे थे। अभिनेता धीरज धूपर और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा के साथ मीडिया स्पॉट पर बातचीत के दौरान विकास गुप्ता ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत में अपने बारे में कई बातों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह फैमिली ड्रामा के बजाय सुपरनैचुरल शो करना पसंद करेंगे। विकास ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बात की।

विकास गुप्ता से जब पूछा गया कि वह रेड कारपेट पर जल्दी आना पसंद करते हैं या लेट एंट्री लेते हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह हमेशा समय से आना पसंद करते हैं। उन्हें लेट होना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। विकास गुप्ता से जब पूछा गया कि वह पैसे और प्यार में से किसे चुनेंगे तो उन्होंने कहा कि वह सच्चे प्यार को चुनेंगे। विकास गुप्ता ने बताया कि वह कैजुअल वियर पहनना ज्यादा पसंद करते हैं।

‘एक साल पिज्जा खाए बिना रह सकता हूं’

विकास गुप्ता से जब सवाल किया गया कि क्या वह एक साल तक पिज्जा खा सकते हैं या फिर वह एक साल तक बगैर पिज्जा खाए रह सकते हैं। जवाब में उन्होंने कहा कि वह पिज्जा खाए बिना एक साल तक रह सकते हैं। विकास से जब पूछा गया कि वह फैमिली ड्रामा और सुपरनैचुरल शो में से क्या करना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा कि वह बहुत सारा फैमिली ड्रामा कर चुके हैं तो अब वह सुपरनैचुरल शो करना पसंद करेंगे।

‘पर्सनल लाइफ में ड्रामा बिल्कुल पसंद नहीं’

विकास गुप्ता ने बताया कि उन्हें ‘बिग बॉस’, अवॉर्ड शो और सुपरनैचुरल शो बहुत पसंद है। विकास ने कहा कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ में ड्रामा बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वह टीवी पर बहुत ड्रामा कर चुके हैं तो अब उन्हें पर्सनल लाइफ में ड्रामा बिल्कुल पसंद नहीं है। विकास गुप्ता ने बताया कि उन्हें मेकअप कराना भी काफी पसंद है। बताते चलें कि विकास गुप्ता ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन के रनर-अप थे। इसके बाद वह इस साल खतरों के खिलाड़ी में नजर आए। विकास एमटीवी के शो ‘ऐस ऑफ स्पेस’ समेत कई टीवी शो भी होस्ट कर चुके हैं।

देखिए विकास गुप्ता का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply