बिग बॉस 11 : टास्क से बचने के लिए हिना खान ने खेला गंदा खेल, पीरियड का बनाया बहाना

हिना खान ने टास्क से बचने के लिए किया पीरियड्स आने का ड्रामा

हिना खान ने टास्क से बचने के लिए किया पीरियड्स आने का ड्रामा
हिना खान ने टास्क से बचने के लिए किया पीरियड्स आने का ड्रामा

बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले वीकेंड आखिरकार आ पहुंचा है। इस बार का वीकेंड का वार अपने आप में काफी खास होने जा रहा है। इस शनिवार और रविवार में यह फैसला हो जाएगा कि शो का विनर कौन होगा। 19 प्रतिभागियों के साथ शुरू हुआ रिएलिटी शो का यह सफर अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है और अब शो में सिर्फ 4 ही कंटेस्टेंट बचे हैं। हिना खान, शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा में se कोई एक बिग बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी और प्राइज मनी अपने घर ले जाएगा।

शो के आखिरी पलों में हर सदस्य कुछ अच्छा करके शो में अपनी अच्छी छवि बनाना चाहता है, लेकिन घर के बाकि कंटेस्टेंट के मुताबिक हिना खान पागल सी हो गई हैं। सदस्यों के अनुसार एक टास्क के दौरान हिना खान इतना बड़ा झूठ बोल गई कि उनकी इमेज दर्शकों के बीच गलत बनती जा रही है।

बता दे कि, हाल ही में बिग बॉस के घर में एक टास्क खेला गया। इस टास्क का नाम था – विकास सिटी। इस दौरान सभी को विकास के हुक्म का पालन करना था और जो उनकी बात नहीं मानता उसे गार्डन एरिया में रखे बजर को दबाकर खुद इस टास्क से बाहर निकलने का एलान करना था। शो की शुरुआत में पुनीश बाल काटने को तैयार नहीं होते हैं और खुद को इस टास्क से बाहर कर लेते हैं।

विकास हिना को कहते हैं कि वह उनके कपड़ों को लपेटे। उस दौरान विकास आते हैं और हिना कहती हैं कि प्लीज तुम मुझे स्विमिंग पूल में मत फेंकना। वह इशारा करके कहती हैं कि 10 मिनट पहले ही उनके पीरियड्स शुरू हुए हैं। ऐसा कहकर वो विकास से ये जताना चाह रही थीं की उनके साथ थोड़ी नरमी बाराती जाए।

उस दौरान पुनीश भी वहां आ जाते हैं और कहते हैं कि आप बेफिक्र रहें आपको पूल में नहीं ढकेला जाएगा। विकास ने किया भी ऐसा, लेकिन अगले ही पल हिना खान खूब उछलने और विकास से झगड़ा करने लगीं, जिससे साफ़ पता चल गया कि हिना ने झूठ बोला है। जबकि पुनीश कहते है कि, हिना झूठ बोल रही हैं।

वही शिल्पा भी इस बात से इनकार करती है। जबकि शिल्पा ने कहा की पीरियड्स का दर्द बहुत ज्यादा होता है वो चेहरे पर दिखता है और जिस तरह से हिना नाच और झगडा कर रही हैं उससे साफ़ है कि वो टास्क से बचने के लिए ऐसा कर रही हैं। इस बात पर हिना के ज़रिए घर के बाकी लोगों ने कहा कि लड़कियों की इस समस्या को हिना को इस तरह से मज़ाक नहीं उडाना चाहिए। उन्हें झूठ नहीं बोलना चाहिए। ऐसे में लोगों को लगेगा कि हर लड़की इस तरह का झूठ बोलती है उसे दर्द नहीं होता।

बता दे कि, टास्क के दौरान जब-जब कोई ऐसा करता तब विकास को तीन लाख रुपये कमाने का मौका मिल।

Leave a Reply