एक्सक्लूसिवः बिग बॉस 11 फेम अर्शी खान छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड में रखेंगी कदम, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

बिग बॉस 11 से पॉपुलर हुई अर्शी खान छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड में कदम में रखने वाली हैं। जी हां, हमारे करीबी सूत्रों से पता चला है कि अर्शी खान फिल्म 'अध्याय' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिवः बिग बॉस 11 फेम अर्शी खान छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड में रखेंगी कदम, इस फिल्म से करेंगी डेब्यू
बिग बॉस 11 फेम अर्शी खान। फोटोः हिंदी रश)

बिग बॉस 11 से पॉपुलर हुई अर्शी खान छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड में कदम में रखने वाली हैं। जी हां, हिंदी रश डॉट कॉम के करीबी सूत्रों से पता चला है कि अर्शी खान फिल्म ‘अध्याय’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग 22 अप्रैल से शुरू होने जा रही है। फिल्म में अर्शी खान के ऑपोजिट सोनू सूद हो सकते हैं। हालांकि उनका नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। फिल्म अर्शी किस किरदार में होंगी इसका खुलासा नहीं हो पाया है।

आपको बता दें कि अर्शी खान ने हाल ही हिंदी रश डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनके पास कई सारे ऑफर और प्रोजेक्ट हैं। उन्होंने कहा था कि उनके पास कई म्यूजिक वीडियो प्रोजेक्ट के अलावा एक वेब सीरीज है। वह डिजिटल प्लेफॉर्म पर भी एंट्री मारेंगी। साल 2019 में उनके पास बहुत काम है। बॉलीवुड में एंट्री मारने से उनका कद और बढ़ने वाला है।

अर्शी खान ने जीता मिस ग्लोरी अर्थ ब्यूटी कंटेंस्ट

अर्शी खान ने साल 2014 में मिस ग्लोरी अर्थ ब्यूटी कंटेंस्ट जीता था। इसके बाद वह तमिल फिल्म ‘मल्ली मिस्तु’ में दिखाई दी। इसके बाद साल 2017 में उन्होंने बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया। इसके अलावा अर्शी खान ‘एंटरटेनमेंट की रात’, टेलीविजन सीरियल ‘सावित्री देवी कॉलेज और अस्पताल’ और ‘इश्क में मरजावां’ सीरियल में स्पेशल अपीएरेंस भी दिया। इसके अलावा वह कई इवेंट में दिखाई देती हैं।

कांग्रेस में शामिल हई अर्शी खान

बिगबॉस 11 फेम अर्शी खान ने पिछले महीने कांग्रेस का दामन थाम लिया। अर्शी खान के पार्टी में शामिल होने के बाद कहा था रहा था कि कांग्रेस उनको बड़ी जिम्मेदारी सौपेंगी लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ है। अर्शी खान कांग्रेस में महाराष्ट्र की उपाध्यक्ष के तौर पर पार्टी में शामिल हुई हैं। पार्टी में शामिल होने के बाद अर्शी खान ने कहा की उनको पहले से पार्टी की तरफ से ऑफर आ रहे थे। उन्होंने कहा कि देश के लिए काम करना और अपना बेस्ट देना महत्वपूर्ण है।

यहां देखिए अर्शी खान का इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply