एक्सक्लूसिव: भोजपुरी एक्ट्रेस कनक पांडे ने बताई निरहुआ की 3 खासियत, जिसे आप शायद ही जानते होंगे!

हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए कनक पांडे ने अपनी जिदंगी से जुड़े कई अहम् किस्से शेयर किए। कनक पाडे से हमने पूछा कि क्या आप हमें दिनेश लाल यादव के बारे में ऐसी तीन चीजे बता सकती हैं, जो कोई नहीं जानता हो।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: भोजपुरी एक्ट्रेस कनक पांडे ने बताई निरहुआ की 3 खासियत, जिसे आप शायद ही जानते होंगे!
कनक पांडे और दिनेश लाल यादव की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी एक्ट्रेस कनक पांडे बड़े ही कम समय में अपना नाम काबिल कर चुकी हैं इंडस्ट्री में। भोजपुरी के तकरीबन सभी सुपरस्टारों के साथ काम कर चुकीं कनक पांडे पहुंची हुईं थीं हिंदी रश के मुंबई दफ्तर में। हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए कनक पांडे ने अपनी जिदंगी से जुड़े कई अहम् किस्से शेयर किए। बेहद मजाकिया कनक से जब हमने ये पूछा कि क्या आप हमें दिनेश लाल यादव के बारे में ऐसी तीन चीजें बता सकती हैं जो कोई नहीं जानता ?

दिनेश लाल यादव निरहुआ के बारे में कनक पांडे ने कहा कि…

पहली तो ये कि दिनेश जी बहुत सुलझे हुए इंसान हैं। अगर शूटिंग के समय मेरी एक्टिंग में कोई गलती निकल आती है तो सबके सामने आपकी इज़्ज़त ख़राब नहीं करते हैं। धीरे से पास आकर कान में बोलेंगे कि ऐसा करोगी तो और भी ज्यादा अच्छा लगेगा। ऐसे में हमारे अंदर भी आत्मविश्वाश भर जाता है। दूसरी चीज जो दिनेश जी की है वो ये कि वो इतने फेमस और इतने बड़े एक्टर हैं फिर भी उनमे जरा सा भी एटीट्यूड नहीं है। उनके भीतर एक परसेंट भी एटीट्यूड नहीं है वो मैंने फील किया है। तीसरी चीज ये है कि दिनेश हर समय मदत के लिए खड़े रहते हैं। कोई भी परेशान व्यक्ति उनके पास चला जाए वो हेल्प करते ही हैं। दिनेश जी उनके भी दोस्त हैं जो उन्हें दुश्मन मानते हैं।

बताते चलें कि हालही में कनक पांडे की अगली फिल्म सबसे बड़ा चैम्पियन का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हुआ हैं जिसे दर्शकों का ढ़ेर सारा प्यार मिल रहा है। इस फिल्म में लीड किरदार निभा रहे हैं भोजपुरी के महानायक रवि किशन। ट्रेलर देख  मालूम पड़ता है कि सबसे बड़ा चैम्पियन फिल्म एक्शन और रोमांस से भरपूर होगी। फिल्म की खासियत ये भी है कि इसमें राखी सावंत का आइटम सांग है जिसे आप बहुत एन्जॉय करने वाले हैं।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें निधी झा के भोजपुरी एक्टरों के बारे में बिंदास बोल… 

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply