Exclusive: वन डे में अनुपम खेर निभा रहे हैं रिटायर जज का किरदार, जानिए एक्टर की जुबानी फिल्म की कहानी

अनुपम खेर और ईशा गुप्ता स्टारर फिल्म वन डे का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में अनुपम खेर ने एक रिटायर जज का किरदार निभा रहे हैं और अपने गलत फैसले को सही करने की जंग लड़ते हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
Exclusive: वन डे में अनुपम खेर निभा रहे हैं रिटायर जज का किरदार, जानिए एक्टर की जुबानी फिल्म की कहानी
अनुपम खेर और ईशा गुप्ता।

अनुपम खेर और ईशा गुप्ता स्टारर फिल्म वन डे (One Day Trailer)  का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और फिल्म 5 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में अनुपम खेर ने एक रिटायर जज का किरदार निभा रहे हैं। जो कि कई हाइ लोग अपने कब्जे में लेते हैं, जिसक ढूंढने का का क्राइम ब्रांच करती हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनुपम खेर और ईशा गुप्ता ने फिल्म की कहानी के बारे में बताया है।

अनुपम खेर ने फिल्म प्रमोशन दौरान (One Day Movie Story) ने कहा कि फिल्म एक जज की कहानी है। उन्हें लगता है कि जज जब कोई फैसला सुनाता है, तो एक बाप होता है, वो एक पति भी होता है और भाई भी होता है, लेकिन वो फैसला को सबूतों को दायरे में रखता है तो किसी जज्बात के साथ नहीं कानूनी दायरे में रहकर उसका फैसला करता है। ये कहानी गांव के बैकग्राउंड पर हो सकथी।  उन्होंने कहा,’ अगर न्याय में मिलने में देरी होती है, तो यह न्याय ना मिलने के बराबर है। ये फ्रेज लोगों का सामाजिक जुड़ाव रखता है। फिल्म में एक जज कानून अपने हाथ में लेता है लेकिन रियल लाइफ में नहीं ले सकता।’

अनुपम खेर ने बताई फिल्म के ये कहानी

हिंदी रश डॉट कॉम के एक सवाल पर अनुपम खेर (Anupam Kher Interview) ने कहा कि फिल्म एक ऐसे जज की कहानी, जो जिस दिन रिटायर होता है, उस दिन ऐसी घटना होती है कि उसे रियलाइज होता है कि उसने जो अब तक फैसले सुनाए उनमें से चार फैसले में ऐसा होता कि जिसमें यह जानते हुए भी कि वो लोग मुजरिम हैं, लेकिन वह सबूत के अभाव में छूट जाते हैं। रिटायरमेंट के बाद वो जज उन चार मुजरिमों को ढूंढता है और उन्हें टॉर्चर करता है और उनसे उनका जुर्म कबूल करवाता है। ये एक निजी मामला होता है। फिर क्राइम ब्रांच उन्हें ढूंढती है कि कौन आदमी उन्हें मार रहा है। कुल मिलाकर यही फिल्म की कहानी है।

अमरीश पूरी को याद कर बोले अनुपम खेर- फिल्मों में विलेन थे लेकिन मेरे बड़े भाई जैसे थे

यहां देखिए अनुपम खेर और ईशा गुप्ता का पूरा इंटरव्यू…

अनुपम खेर और ईशा गुप्ता, फिल्म ONE DAY के बारे बातचीत करते हुए…

Posted by HindiRush on Monday, July 1, 2019

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply