भारत के बाद इस साउथ कोरियन फिल्म की रीमेक में नजर आएंगे सलमान खान, प्रभु देवा कर सकते हैं निर्देशन!

फिल्म में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम राधे होगा। खास बात यह है कि सलमान की फिल्म वांटेड में सलमान के किरदार का नाम भी राधे था।

Author   |     |     |     |   Updated 
भारत के बाद इस साउथ कोरियन फिल्म की रीमेक में नजर आएंगे सलमान खान, प्रभु देवा कर सकते हैं निर्देशन!
सलमान खान और प्रभु देवा (फोटो -इंस्टग्राम )

बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म भारत (Bharat) साउथ कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर (Ode To My Father) की रीमेक थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। अब खबरें आ रही हैं कि सलमान एक बार फिर एक साउथ कोरियन फिल्म की हिंदी रीमेक में नज़र आ सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक, इस कोरियन फिल्म का रीमेक बनना तय हो गया है। खास बात है कि रीमेक के लिए सलमान खान इस बार प्रभु देवा (Prabhu Deva) के साथ निर्देशन के लिए हाथ मिलाने वाले है। यह एक मसाला एक्शन फिल्म होगी। इस एक्शन फिल्म का नाम भी लगभग तय कर लिया गया है। इस साऊथ कोरियन फिल्म के राइट्स अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) ने ले लिए हैं। जब सुपरस्टार सलमान खान और टैलेन्टेड निर्माता-निर्देशक साथ हों, तो फिल्म का सुपरहिट होना तय है।

बताया यह भी जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नज़र आने वाले हैं। फिल्म में उनके किरदार का नाम राधे होगा। खास बात यह है कि सलमान की फिल्म वांटेड में सलमान के किरदार का नाम भी राधे था। लेकिन इस रीमेक फिल्म को सलमान की वांटेड 2 (Wanted 2) नहीं कहा जा सकता है।

सलमान खान फिलहाल दबंग 3 (Dabang 3) फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म दबंग 3 का निर्देशन प्रभु देवा कर रहे हैं। इस बार फिल्म में साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप (kiccha sudeep) विलेन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज़ होगी। दबंग 3 के कई प्रोमो वीडियो रिलीज़ कर दिए हैं। लेकिन फैंस फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

वीडियो में देखिए सलमान खान के शो बिग बॉस के बारे में बड़ी अपडेट्स…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply