मणिकर्णिका को लेकर कंगना रनौत की नाराजगी पर बोले आमिर खान, एक्ट्रेस को लेकर कह दी ये बड़ी बात

आमिर खान से  मीडिया ने  इंटरैक्टिव सेशन में कंगना रनौत के बयान के बारे में पूछा था। मीडिया ने बताया कि कंगना उनसे नाराज है क्योंकि जब वह मणिकर्णिका के लिए संघर्ष कर रही थी, तो उन्होंने उनका साथ नहीं दिया था

Aamir Khan Kangana Ranaut
आमिर खान ने कही कंगना रनौत को लेकर बात (फोटो साभार -इंस्टाग्राम)

आमिर खान आज अपना 54 वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने इस खास मौके पर उन्होंने एक छोटे सा इंटरैक्टिव सेशन मीडिया के साथ रखा। हर बार की तरह उन्होंने इस बार भी अपने जन्मदिन पर कुछ खास अनाउंसमेंट की। साथ ही उन्होंने कंगना रनौत की खुद को लेकर चल रही नाराजगी पर भी जवाब दिया। इसके अलावा वो उनसे मिलने की बात भी कहते हुए नजर आएं।  इतना ही नहीं उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में भी उन्होंने लोगों को बताया।

आमिर खान से  मीडिया ने  इंटरैक्टिव सेशन में कंगना रनौत के बयान के बारे में पूछा था। मीडिया ने बताया कि कंगना उनसे नाराज है क्योंकि जब वह मणिकर्णिका के लिए संघर्ष कर रही थी, तो उन्होंने उनका साथ नहीं दिया था। इस पर आमिर खान ने कहा कि मुझे इसके बारे में नहीं पता था क्योंकि उन्होंने कभी मुझसे इस बारे में बात ही नहीं की। जब मैं उनसे मिलने जाऊंगा, तो इस बारे में जरूर पूछूंगा। वहीं, आपको बताते चलें कि आमिर खान ने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर भी अनाउंसमेंट इस मौके पर की है। आमिर खान जल्द ही लाल सिंह चड्ढा नाम की फिल्म लोगों के बीच लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म की तैयारी के लिए वो अपना 20 किलो वजन घटाएंगे, जिसको लेकर तैयारियां अभी से ही शुरु हो चुकी है।

इसके अलावा एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने हमें बताया था कि किसी ने भी उनका साथ मणिकर्णिका के समय नहीं दिया था।  इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था  कि आमिर की दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार के समय उन्होंने उनका पूरा समर्थन  किया था।  कंगना ने कहा था,’ जब आमिर ने मुझे दंगल, सीक्रेट सुपरस्टार के लिए बुलाया था, तो मैं  उस समय अंबानी के घर में थी। दंगल मेरे लिए  महिला सशक्तिकरण को लेकर एक फिल्म थी, लेकिन मेरे टाइम किसी ने भी मेरा साथा नहीं दिया। मेरे पास दो तीन फिल्में और है लेकिन मुझे अब उम्मीद नहीं है कि लोग उनके बारे में लिखेंगे भी।

यहां देखिए आमिर खान से जुड़ा वीडियो…

 

 

 

Leave a Reply