आमिर खान ने बर्थडे पर किया अपनी आने वाली फिल्म का ऐलान, किरदार निभाने के लिए घटाएंगे 20 किलो वजन

आमिर खान ने अपने 54वें जन्मदिन के मौके पर आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की घोषणा की है। इस मौके पर उन्होंने मीडिया के सामने अपनी पत्नी किरण राव के साथ केक काटा और अपनी आने वाली फिल्म और उसके टाइटल के बारे में घोषणा की।

Aamir Khan Birthday Lal Singh Chaddha
आमिर खान और किरण राव। (फोटोः मानव मंगलानी)

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान का आज 54वां जन्मदिन है। इस मौके पर उन्होंने मीडिया के सामने अपनी पत्नी किरण राव के साथ केक काटा और अपनी आने वाली फिल्म और उसके टाइटल के बारे में घोषणा की। उन्होंने बताया कि उनकी अगली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ होगी और ये फिल्म अगले साल यानि 2020 में रिलीज होगी। हालांकि इस फिल्म की कास्ट को लेकर उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया है।

आमिर खान ने बताया कि ये फिल्म वायकॉम 18 और आमिर खान प्रोडक्शन मिलकर बनाएगी। इस फिल्म को अद्वैत चंदन डायरेक्टर होंगे। आपको बता दें कि अद्धैत चंदन ने फिल्म ‘सीक्रेट सुपस्टार’ को डायरेक्ट किया था। आमिर खान ने कहा कि इस फिल्म की स्टार कास्ट फिलहाल अभी तय नहीं हो पाई है। फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरु होगी। इसको लेकर तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। आमिर खान को इस फिल्म की तैयारी में 6 महीने लगना होगा।

फिल्म के लिए घटाएंगे 20 किलो वजन

आमिर खान ने बताया कि इस फिल्म के लिए वह 20 किलो वजन घटाने वाले हैं। फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि ये एक परिवारिक फिल्म होगी। इस फिल्म की स्टोरी शानदार है। इसके साथ ही आमिर खान ने कहा कि वो इस फिल्म में पगड़ी पहने हुए भी नजर आ सकते हैं। इस खास मौके पर उनके साथ मौजूद किरण राव ने बताया कि आमिर खान की डाइट काफी स्वादिष्ट और हेल्थी है। जो कि हम सबको खानी चाहिए।

फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ पर कहा ये

वहीं, आमिर खान ने फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ से संबंधित पूछे गए एक सवाल पर आमिर खान ने कहा कि वह अभी तो इस फिल्म पर ध्यान दे रहा हूं। दरअसल, बीच में चर्चा चल रही थी कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इस फिल्म (सारे जहां से अच्छा) में काम नहीं करेंगे। इसके बाद खबर मिली की शाहरुख खान इस फिल्म में काम करेंगे।

फिल्म ‘महाभारत’ को लेकर कहा ये

आमिर खान से जब उनके ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा, ‘आप लोग (मीडिया) ही इसको लेकर अफवाह फैलाते रहते हो। इस वक्त मेरा ध्यान सिर्फ मेरी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर लगा हुआ है।’ साथ ही गुलशन कुमार की बायोपिक को लेकर भी उन्होंने कहा कि मैंने इसको लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की थी। इस वक्त मेरा ध्यान सिर्फ ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर ही है।

किरण राव की डायरेक्शन में काम पर आमिर खान ने ये कहा

किरण राव से जब पूछा गया कि आप के डायरेक्शन में आमिर खान कभी काम करते हुए नजर आएंगे? तो इस पर किरण राव ने कहा, ‘मैं एक स्क्रिप्ट पर काम कर रही हूं देखते हैं वो उसमें फिट बैठते हैं या नहीं।’ इस पर मजाक करते हुए आमिर खान ने कहा कि उन्हें फिर से स्क्रीन टेस्ट देना पड़ेगा।

यहां देखिए आमिर खान के बारे में अनसुनी बातें…

Leave a Reply