एक्सक्लूसिव: शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया की शादी खबर सुन हैरान हुए ये टीवी एक्टर्स, दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

शरद मल्होत्रा ने हाल में ही रिप्सी भाटिया से शादी की है। उनकी शादी की खबर ऐन मौके पर आई, ऐसे में ना सिर्फ मीडिया बल्कि कुछ ऐसे टीवी एक्टर्स भी थे जो इस खबर को सुनने के बाद शॉक हो गए थे। यहां पढ़ें उनका क्या कहना है?

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया की शादी खबर सुन हैरान हुए ये टीवी एक्टर्स, दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया (हिंदीरश)

टीवी के पॉपुलर स्टार शरद मल्होत्रा बीते शनिवार  दिल्ली की डिजाइनर रिप्सी भाटिया के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं| शरद मल्होत्रा ने इस साल फरवरी में रिप्सी संग सगाई की थी। ऐसे में उनकी शादी की खबर सुन बहुत से लोग शॉक हो गए थे। शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया की शादी में टीवी जगत की कई हस्तियां मौजूद रही। शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया की शादी पर शिविन नारंग, मृणाल जैन और जैन इमाम का क्या कहना था? यहां पढ़ें-

शिविन नारंग

हां! मुझे आपसे पहले पता चल गया था। मेरे पास कार्ड भी पहले आ गया था। ये बहुत ही खुशी की बात है। ये बहुत ही पर्सनल बात है और हमारे इंडिया में शादी बहुत बड़ा इवेंट होता है। तो सभी इसे प्राइवेट रखकर आगे बढ़ते हैं। शरद मल्होत्रा ही क्या दुनिया में खासकर लड़के शादी को लेकर कन्फ्यूज रहते हैं। मेरे ख्याल से अभी घोड़ी पर बैठकर सोच रहा होगा क्या सच में मेरी शादी हो रही है? मुझे लगता है ये बहुत ही नैचुरल है। सबके साथ ऐसा होता है।

मृणाल जैन

मुझे लगता है जो चीज हम नहीं सोचते वो सही वक़्त आने पर हो जाती है। शरद मल्होत्रा की जिन्दगी में ये दिन आया है तो शायद ऊपर वाले ने उसके लिए तय की हो उसकी शादी। मुझे जब शरद की शादी के बारे में पता चला तो मैं शॉक हो गया और खुशी भी थी। मुझे नहीं लगा था शरद इतनी जल्दी शादी कर लेगा। लेकिन एक सही टाइम पर उसने ये फैसला ले लिया।

जैन इमाम

मुझे पहले से पता नहीं था लेकिन हां, आप लोगों से पहले से पता था| आपको बता दें शरद मल्होत्रा फिलहाल ‘मुस्कान’ सीरियल में एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको कैसी लगती है शरद मल्होत्रा और रिप्सी भाटिया की जोड़ी? नीचे कमेंट्स में बताइये।

यहां देखिये शादी के बाद शरद मल्होत्रा का ये इंटरव्यू-

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

श्रेया दुबे
खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9552363723
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply