एक्सक्लूसिव: द कपिल शर्मा शो में आने के बाद रानी चटर्जी की बढ़ी डिमांड, कलर्स टीवी ने भी दिया ऑफर 

हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए रानी चटर्जी ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए हमें बताया कि उन्हें बहुत सारे बधाइयों के कॉल आए हैं। इतना ही नहीं... रानी चटर्जी को टीवी की दुनिया से भी कई ऑफर आ चुके हैं।

रानी चटर्जी कपिल शर्मा शो के मंच पर (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी की क्वीन रानी चटर्जी हालही में टीवी का सबसे बड़ा कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में पहुंची हुईं थीं। हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए रानी चटर्जी ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। उन्होंने हमें बताया कि उन्हें कॉल करके लोग बधाईयां दे रहे हैं। इतना ही नहीं रानी चटर्जी को टीवी की दुनिया से भी कई ऑफर आ चुके हैं। सबसे बड़ा ऑफर उन्हें कलर्स टीवी की तरफ से आया है।

हालांकि, रानी चटर्जी को कलर्स टीवी की तरफ से कैसा ऑफर मिला है, इस बात का खुलासा उन्होंने अभी नहीं किया है। हां, इतना जरूर बताया है कि जल्द ही वे कलर्स टीवी के अवार्ड फंक्शन में भी दिखाई देने वाली हैं जिसका निमंत्रण उनके पास पहुंच चुका है। रानी ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए ये भी कहा कि उन्हें कई वेब सीरीज के भी ऑफर आए हैं, जिनके नाम की घोषणा वे आगे चलकर करेंगी।

रानी के अनुसार कपिल शर्मा शो से वापस लौटने के बाद उनके हाथ में बहुत से काम है पर वे बहुत ही सोच समझ कर ये फैसला लेंगी कि उन्हें किस शो के साथ टीवी और वेब सीरीज के मंच पर डेब्यू करना हैं। आपको बता दें कि रानी चटर्जी के साथ-साथ दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे को भी कपिल शर्मा शो में बुलाया गया था। इन सभी ने कपिल शर्मा के साथ ना केवल  मस्ती की बल्कि भोजपुरी गानों पर खूब डांस भी किया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने इन भोजपुरी स्टार्स को ट्रोल करते हुए ये लिखा था कि कपिल शर्मा शो में बुलवाकर इनका मजाक बनाया गया है। जिस पर रानी चटर्जी ने जवाब में कहा- यदि हमारा उन्होंने मजाक उड़ाया होता तो हम वहां जाते ही नहीं। मुझे ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता कि उन्होंने हमारा कोई मजाक उड़ाया है। हम लोगों को कपिल शर्मा ने बेहद इज्जत दी यहां तक की पूरी टीम ने भी। अर्चना पूरन सिंह ने तो खेसारी लाल यादव और निरहुआ के गाने पर डांस तक किया।

देखें रानी चटर्जी का वर्क आउट करते हुए एक्सक्लूसिव वीडियो… 

 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।