अपारशक्ति खुराना, “अपने भाई आयुष्मान खुराना के पैर छूता हूं हर सुबह”- Exclusive

एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने हाल ही में हमसे खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने बड़े भाई आयुष्मान खुराना से लेकर अपनी फिल्म धोखा को लेकर बातें की.

  |     |     |     |   Updated 
अपारशक्ति खुराना, “अपने भाई आयुष्मान खुराना के पैर छूता हूं हर सुबह”- Exclusive

बॉलीवड एक्टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) की फिल्म ‘धोखा: राउंड डी कॉर्नर’ (Dhokha: Round The Corner) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को जनता का खूब प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में अपारशक्ति के साथ-साथ आर माधवन , दर्शन कुमार और अभिनेत्री खुशाली कुमार भी नजर आ रही हैं. वहीं हाल ही में फिल्म के एक्टर अपारशक्ति खुराना से हमने खास बातचीत की. जिस दौरान अपारशक्ति ने अपनी फिल्म धोखा से लेकर और भी कई दिलचस्प टॉपिक पर बातें की.  यह भी पढ़े: HBD Prem Chopra: जब प्रेम चोपड़ा को विलन के रूप में देख डर गई थी उनकी बेटी, सुनाया था मजेदार किस्सा

अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana)

अपारशक्ति खुराना के साथ खास बातचीत:

आज आपकी धोखा फिल्म रिलीज हो चुकी हैं तो आपका अनुभव कैसा रहा इस फिल्म का?

बहुत ही अच्छा और उससे भी ज्यादा जो इस समय रिव्यूस आ रहे हैं टचवुड… और जैसे कि लोग बहुत प्यार दे रहे हैं मेरे कैरेक्टर को पढ़कर, सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है.

इस फिल्म के कैरेक्टर में घुसने के लिए क्या खास तैयारी की थी?

देखिए कश्मीरी भाषा जो है वो एक आसान भाषा नहीं है. वो उस सुर को पकड़ने के लिए, उस बोलचाल की भाषा को पकड़ने में समय लगता है. तो हमने भाषा के लिए कोच रखे थे और मजा आया उनके साथ काम करके. लेकिन मुश्किल बात ये थी कि हम कोविड के टाइम पर शूट कर रहे थे. लॉकडाउन के बीच में शूट करना बहुत ही मुश्किल था. आप काफी बार जब अपने सेट पर खड़े होते हैं और डायरेक्टर कट बोलता है तो आपको मास्क लगाना है, सैनिटाइज करना पड़ता है. आपको इतनी सारी चीजों के लिए तैयार रहना होता है. तो वो फ्लो टूटता जाता है इसलिए ये मुश्किल होता है.

धोखा फिल्म में आपने आर. माधवन के साथ पहली बार काम किया है तो कैसा रहा अनुभव?

मैं मैडी सर को बहुत बड़ा फैन रह चुका हूं. RHTDM ( रहना है तेरे दिल में) से लेकर 3 इडियट्स और अब रॉकेट्री बहुत ही कम ऐसे एक्टर्स हैं जिसने इतनी देर तक इतने अच्छे तरीके से रिलेवेंट रख पाते हैं और टॉप पर रहते हैं. बहुत कम लोग है जो सभी भाषाओं में अच्छा काम कर रहे होते हैं. कितने एक्टर्स हैं ऐसे जो साउथ में भी और हिंदी में भी हिट हैं और मैडी सर की जर्नी तो बहुत ही कमाल की है. उनसे सीखने को बहुत कुछ मिलता है.

आर. माधवन और अपारशक्ति खुराना ( R Madhavan and Aparshakti Khurana)

पुराने दौर से कोई आपका फेवरेट विलेन हो जिसे देखकर आप बचपन में डरते थे?

देखिए मेरे कुछ फेवरेट एक्टर्स हैं जो मुझे लगता है विलन और कॉमेडी बहुत कमाल की करते हैं. अगर मैं बात करूं अमरीश पुरी साहब की, परेश रावल साहब की. मैं बहुत बड़ा फैन हूं परेश रावल साहब का. मैं शक्ति कपूर सर की बात करूं मुझे लगता है जिस तरीके से उन्होंने नेगेटिव किरदार किए, उसके बाद कॉमेडी भी करी ये बहुत ही खूबसूरत है. बहुत ही कमाल.

नए दौर के विलेन में अगर तीन ऑप्शन आपको दी जाए रणवीर सिंह (पद्मावत), संजय दत्त (अग्निपथ), रितेश देशमुख (एक विलेन) तो आपके मुताबिक कौन है बेस्ट विलेन?

मेरे ख्याल से संजय दत्त सर ने बहुत अच्छा किया था. उन्होंने ऐसी बॉडी लैंग्वेज पकड़ी की देखकर ही डर लग गया था. वो बहुत ही कमाल के थे और उन्हें हमने ऐसा करते हुए देखा नहीं था. तो बहुत ही अलग था.

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

आजकल फिल्मों को बॉयकॉट कर दिया जाता है इसपर आपका क्या कहना है?

ये जो हैं सारे के सारे जो ट्रेंड्स है ना ये तो बस बाय चांस चल पड़े वरना आप ये देखिए कि जब किसी ने कहा कि ये साउथ इंडियन फिल्में चल रही हैं और हिंदी फिल्में नहीं चल रहीं हैं.  वहां पर भी तीन ही फिल्में हिट हुई हैं पुष्पा, आरआरआर और एक और कोई होगी और यहां पर भी वो तीन फिल्में हैं जो हिट हुई हैं ब्रह्मास्त्र होगी, भूल भुलैया हो गई, द कश्मीर फाइल्स हो गई. वहां पर भी हर फ्राइडे चार ऐसी फिल्में रिलीज होती हैं जो फ्लॉप होती हैं. ये तो बाय चांस की बात है कि लोगों ने टॉपिक शुरू किया और वो पकड़ में आ गया और कुछ नहीं है. मुझे लगता है हमें कहीं ना कहीं लॉजिकल रीजनिंग देखनी चाहिए. मुझे ये थोड़ा सा अनफेयर सा लगता है.

आयुष्मान खुराना (बड़े भाई) की सक्सेस से प्रेशर महसूस होता है आपको या नहीं?

प्रेशर महसूस तभी होगा जब घर आकर वो ये प्रेशर मुझे देंगे. वैसे तो ऑडियंस ये कहती नहीं है. आप किसी भी कमेंट सेक्शन में जाएंगे तो किसी ने आजतक टचवुड कहा नहीं है कोई भी ऐसा बोला नहीं है, किसी ने ऐसी बात नहीं लिखी है जिससे मुझे ठेस पहुंचे. लेकिन अगर ऐसी बात है भी तो जैसे वो घर वापस आते हैं और वो दिखाते हैं कि वो बहुत बड़े स्टार हैं तो ही मुझे बुरा लेगगा नहीं तो नहीं लगेगा. वो तो घर पर मेरे बड़े भाई हैं और मैं उनके पैर छूता हूं हर दिन. मैं अपने दिन की शुरुआत करता हूं उनके पैर छूने से आशीर्वाद लेता हूं उनसे. तो मुझे नहीं लगता कि दो भाइयों को चिंता करनी चाहिए कॉम्पिटिशन या फिर इनसिक्योरिटी फील करनी चाहिए.  यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: कॉफी विद करण में सुहाना खान ने अपनी मां गौरी की खोली पोल, कहा- ‘लंदन में जाकर…’

अपारशक्ति खुराना और आयुष्मान खुराना ( Aparshakti Khurana and Ayushmann Khurrana)

आप कई प्रोफ़ेशन बदल चुके हैं तो क्या अब एक्टिंग के आगे कुछ और प्लान है आपके?

( जोर से हंसते हुए….) वैसे तो मैं विश्वास करता हूं कि ऐसी नौबत ही ना आए करियर बदलने का लेकिन जैसे कि मैं पहले भी बोल चुका हूं मेरा बड़ा मन है मुझे खाना बनाने का बड़ा शौक है उसके अलावा कुछ हो जाएगा तो कर लेंगे.

यह भी पढ़े: Double XL Teaser Out: ‘फैट शेमिंग’ करने वालों को सबक सीखाने आ रही हैं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें: 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply