एक्सक्लूसिवः तमन्ना भाटिया का इतना है ब्यूटी बजट, एक्ट्रेस ने कहा- अच्छा लगता है इस अभिनेत्री का मेकअप

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने साउथ के सुपरस्टार प्रभास के इंस्टाग्राम ज्वॉइन करने पर खुशी जताई है। हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया ने अपने मेकअप और ब्यूटी से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिवः तमन्ना भाटिया का इतना है ब्यूटी बजट, एक्ट्रेस ने कहा- अच्छा लगता है इस अभिनेत्री का मेकअप
तमन्ना भाटिया। (फोटोः हिंदी रश)

साउथ इंडियन फिल्मों और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने साउथ के सुपरस्टार और ‘बाहुबली’ फेम प्रभास के इंस्टाग्राम ज्वॉइन करने पर खुशी जताई है। इतना ही नहीं हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में तमन्ना भाटिया अपने मेकअप और ब्यूटी से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है। यहां पढ़िए उन्होंने क्या कहा-

सवालः आपको अपना पहला मेकअप याद है?
तमन्ना भाटियाः मेरा पहला मेकअप मुझसे ज्यादा मेरी मां को याद होगा। एक बार सुबह-सुबह जब वो मुझे उठाने गई थी तो उन्होंने देखा कि एक आंख पर ब्लू आयशैडो है, एक आंख पर ग्रीन आयशैडो है और होठों पर कोई और कलर है। तो बचपन में मैं उनका मेकअप धीरे से लेकर लगाकर सो जाती थी। आज भी मेरे मेकअप मैन कहते हैं कि मेकअप उतार का सोना। तो ये पहले मेकअप की मेरी यादें हैं।

सवालः कोई ऐसा मेकअप जो आप घर से निकलने से पहले लगाना बिल्कुल नहीं भूलती?
तमन्ना भाटियाः जब मैं फिल्मों में काम नहीं कर रही होती हूं और घर पर होती हूं तो मेकअप से थोड़ा दूर रहती हूं ताकि मेरी स्किन को सांस लेने का मौका मिले। लेकिन रोज मुझे पूरा मेकअप लगाना होता है। जिसे हम नो मेकअप कहते हैं वो काफी डिटेल और इंटिमेट होता है तो अच्छा है। ऐसा मेकअप जो बहुत लगाया हो लेकिन पता न चले तो ऐसा मेकअप मुझे पसंद है।

सवालः आपके पास कोई “ब्यूटी बजट” है?
तमन्ना भाटियाः मुझे लगता है इंसान का दिल साफ होना चाहिए उनको खुश होना चाहिए। मुझे नहीं लगता इसकी तुलना किसी से की जा सकती है। तो बजट सबका अलग होता है। मेरा तो यही है कि अगर मैं खुश हूं, तो जो भी लगा रही हूं वो अच्छा लगेगा। अगर मैं खुश नहीं हूं तो जितनी महंगी भी ड्रेस हो मुझपर अच्छी नहीं लगेगी।

सवालः कोई ऐसा सेलेब जो हमेशा अच्छा मेकअप लगाता है?
तमन्ना भाटियाः हमारी इंडियन एक्ट्रेस में से मुझे बेबो (करीना कपूर खान) का मेकअप बहुत पसंद है। वो बहुत एक्सपेरिमेंट करती हैं। वो हमेशा अपने जैसी ही लगती हैं मेकअप की वजह से किसी और की तरह नहीं लगती हैं।

सवालः प्रभास ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर लिया है तो इसपर आपका रिएक्शन क्या है?
तमन्ना भाटियाः हम तो बहुत समय से बोल रहे थे कि उन्हें इंस्टाग्राम पर आ जाना चाहिए। अब आखिर में वो आ ही गए तो हम सब बहुत खुश हैं। मुझे पता है उनके फैंस बहुत खुश हैं। तो हां! मैं खुश हूं।

सवालः श्रुति हसन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर वो मेन(पुरुष) होती तो आपको डेट करती, इसपर आप क्या कहेंगी?
तमन्ना भाटियाः दरअसल, उनसे पूछा गया था कि वो किस फीमेल को डेट करना चाहेंगी? वो मेरी बहुत अच्छी दोस्त हैं तो उन्होंने कह दिया था कि वो डेट नहीं करेंगी मुझसे शादी करेंगी। वो काफी भारी पड़ गया उनको क्योंकि उनके बॉयफ्रेंड ने उनको कॉल कर दिया और पूछा कि क्या कर रही हैं आप? तमन्ना से शादी कर रही हैं?

सवालः बॉलीवुड में कब वापसी कर रही हैं?
तमन्ना भाटियाः मैं बहुत ही खुशनसीब हूं कि मुझे आज तक अपनी ऑडियंस से बहुत प्यार मिला है। चाहें वो किसी भी भाषा में मेरी फिल्में आए। मैं जरूर हिंदी फिल्में करना चाहती हूं लेकिन उस वक्त पर वो फिल्म मुझे एक्साइटेड करे तो मैं जरूर करुंगी। मैं अपने फैंस का बहुत-बहुत धन्यवाद करना चाहूंगी जो मुझे सपोर्ट करते हैं और मेरे काम पसंद करते हैं।

यहां देखिए तमन्ना भाटिया का पूरा इंटरव्यू…

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply