एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: श्रेयस तलपड़े ने बताया क्यों फिल्म सेटर्स है खास, बचपन में इस वजह से नहीं की कभी नकल

एक्टर श्रेयस तलपड़े ने अपनी आने वाली फिल्म 'सेटर्स' के बारे में हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की। उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताया। साथ ही उन्होंने इस बारे में भी खुलासा किया कि वो किस वजह से बचपन में खुद को नकल करने से रोकते थे।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: श्रेयस तलपड़े ने बताया क्यों फिल्म सेटर्स है खास, बचपन में इस वजह से नहीं की कभी नकल
श्रेयस तलपड़े(फोटो:मानव/विरल)

श्रेयस तलपड़े ने फिल्म ‘इकबाल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने अपनी लाजवाब एक्टिंग से खूब तारीफें पाई थी। इसके बाद वो ‘वेलकम टू सज्जनपुर’, ‘डोर’, ‘पेइंग गेस्ट’, ‘पोस्टर बॉय’, ‘हाउसफुल 2’ के साथ-साथ गोलमाल सीरीज की फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। कुछ वक्त से ये एक्टर ज्यादातर कॉमेडी फिल्मों का ही हिस्सा रहे हैं। लेकिन लंबे वक्त बाद ये किसी गंभीर भूमिका में नजर आने वाले हैं।

आपको बता दें कि श्रेयस जल्द ही अश्विनी चौधरी की फिल्म ‘सेटर्स’ में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 3 मई 2019 को रिलीज होगी। इसमें दिखाया गया है कि कैसे टेक्नॉलीजी और सेटिंग की मदद से एग्जाम पास कराया जाता है। ये एक्टर इसमें सेटर की भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में श्रेयस ने अपनी इस फिल्म को लेकर हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की है। आप भी पढ़िए उनका ये इंटरव्यू।

सवाल- आप इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बताइए और ये आपके लिए खास क्यों है?
श्रेयस तलपड़े- इस फिल्म में अपूर्वा का किरदार निभा रहा हूं। वो एक सेटर है जो सारी सेटिंग करता है। एग्जाम में लोगों को बैठाना उन्हें लिखने में मदद करना। अपूर्वा खुद काफी पढ़ा लिखा है और ऐसा बिल्कुल नहीं है कि वो कोई गुंडा और मावली टाइप है। वो काफी समझदार और बुद्धिमान किस्म का व्यकित है, जो खुद को अपडेट रखता है कि सेटिंग के काम को आगे बढ़ाया जा सके।

आगे बात करते हुए उन्होंने बताया, ‘ वो भी बिल्कुल एक पुलिस ऑफिसर जैसा ही खूब पढ़ा लिखा है। पर अपूर्वा ने अच्छाई की जगह बुराई का रास्ता चुन लिया। उसे लगता है कि वो जो कर रहा है वो बिल्कुल सही है क्योंकि आज के जमाने में आगे बढ़ाना है या टिके रहना है, तो ऐसा करना पड़ता है। हालांकि, असल में ये काफी गलत है। ये एक दिलचस्प थ्रिलर फिल्म है।

अश्विनी ने मुझ पे और आफताब दोनों पर भरोसा कर ये मौका दिया इसके लिए काफी हम उनके आभारी हैं। एक डायरेक्टर का इस तरह बिलुकल अलग सोचना काबिले तारीफ है। हमें उन्होंने मौका दिया इससे हम अपनी कॉमेडी की छवि से बाहर निकले। हमें दोबारा अपनी काबिलियत दिखाने औऱ बाहर लाने का मौका मिला।

सवाल- लोकसभा चुनाव 2019 में भी यूपी में नकल बंद करने की बात चली थी। क्या आपने कभी बचपन में नकल किया है?
श्रेयस तलपड़े- नहीं, ऐसा कभी नहीं किया। स्कूल में ऐसी चीजें होती थी तो अजीब लगता था। पहले तो इसकी शुरूआत में आपके मन में डर आता है कि अगर पकड़ा गया तो क्या होगा। जब आप इसके बारे में सोचते हो तो लगता है कि मुझे ये नहीं करना है और न ये रास्ता अपनना है। कल जब मैं पीछे देखूंगा तो पछतावा नहीं होना चाहिए कि कॉपी करके या किसी की मदद से पास हुआ था।

आगे उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहां, ‘अगर मैं नकल करके किसी की मदद से पास होता तो कल के दिन वो इंसान मुझे मिल गया, तो वो मुझे सुना सकता है कि तुम्हें याद है मेरी कॉपी करके पास किए थे। मैं ऐसा नहीं चाहता था। मुझे जो करना था अपने बलबूते पर करना था। इसलिए ऐसा मैंने कभी नहीं किया।

सवाल- गोलमाल 5 कब आ रही है? इसे लेकर क्या प्लानिंग है?
श्रेयस तलपड़े- हम सभी टीम मेंबर्स चाहते हैं कि ये फिल्म आए। रोहित शेट्टी खुद इसे बनाना चाहते हैं। हमने पिछली फिल्म ‘सिम्बा’ के गाने ‘आंख मारे’ में इसे लेकर छोटा सा इशारा भी दिया था। पर रोहित की आदत है जब तक कुछ पूरा नहीं होता तब तक वो हमें भी कुछ नहीं बताते। उनकी ये अच्छी आदत है कि चीजों को पूरा करके ही इस बारे में बताते हैं। वैसे उम्मीद है कि अगले साल से इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी।

वीडियो में देखिए श्रेयस तलपड़े का ये पूरा इंटरव्यू…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply