Exclusive: प्रियामणि ने इस वजह से चुना द फैमली मैन, ऐसा रहा मनोज बाजपेयी संग काम करने का एक्सपीरिएंस

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियामणि (Priyamani Interview) ने वेब सीरिज द फैमिली मैन से डिजिटल डेब्यू कर लिया है। एक नेशनल और 3 फिल्म फेयर अवार्ड जीतने वाली ये एक्ट्रेस इस वेब सीरिज (The Family Man Web Series) को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। यहां पढ़िए हिंदीरश को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में उन्होंने क्या कहा-

Author   |     |     |     |   Updated 
Exclusive: प्रियामणि ने इस वजह से चुना द फैमली मैन, ऐसा रहा मनोज बाजपेयी संग काम करने का एक्सपीरिएंस
साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि। (फोटोः एपीएच/मानव)

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियामणि (Priyamani Web Series) ने वेब सीरिज द फैमिली मैन से डिजिटल डेब्यू कर लिया है। एक नेशनल और 3 फिल्म फेयर अवार्ड जीतने वाली ये एक्ट्रेस इस वेब सीरिज को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने पहली बार बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी के साथ काम किया है। इस वेब सीरिज में वह मनोज बाजपेयी की पत्नी सुचित्रा का किरदार निभा रही हैं। प्रियामणि (Priyamani Interview) ने हिंदीरश को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अपने किरदार और मनोज बाजपेयी के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताया। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी कजिन एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ भी रिश्ते को लेकर कई बात कही। यहां पढ़िए और देखिए उन्होंने क्या कहा-

आपने एक नेशनल और तीन फिल्मफेयर सहित 15 अवार्ड्स जीते हैं। तमिल, तेलुगु सहित कई भाषाओं में काम किया है। आपने अचानक डिजिटल की तरफ रुख क्यों किया?

प्रियामणिः  क्यों नहीं! राज सर और डीके सर इतने बेहतरीन डायरेक्टर हैं। जब उनसे मिली और तब उन्होंने मुझे स्टोरी नहीं बताई। मुझे सुचित्रा के किरदार के बारे में बताया गया। सुचित्रा एक तमिलियन है, जो माटुंगा से है। इसकी शादी श्रीकांत से होती है और उसे फैमिली को भी हैंडल करना है। जॉब है। ऐसा नहीं की फुल टाइम फैमिली में रहना है। उसका करियर भी है। उसके बच्चे भी हैं। उनका पति है, जो टाइम घर में नहीं बिताते हैं, जॉब में बिजी हैं। बहुत सारे उतार चढ़ाव आते हैं। उन्होंने ये जब बोला तो मुझे लगा की ये रोल करना है, तो साउथ में मैंने कभी ऐसा रोल नहीं किया था। तो मैंने सोचा कि मैं करुंगी इसको। मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee)  सर के साथ काम करने का मौका मिलेगा, तो कौन ना बोलेगा काम करने का। कोई ना बोल ही नहीं सकता

मनोज बाजपेयी के साथ काम करने का एक्सपीरिएंस कैसा रहा?

प्रियामणिः  बहुत-बहुत अच्छा रहा। बहुत कम एक्टर को ऐसे कलाकार के साथ काम करने मौका मिलता है, जो बहुत नैचुरल हैं, जैसे भी सीन है, वैसे ही सीन में घुस जाते हैं। जैसे ये सीन में घुस जाते हैं, मैं वैसे ही घुस जाती हूं। मैं इंतजार करती रहती हूं कि सर का अगला रिएक्शन क्या होगा। सर का रिहर्सल में एक होता है, टेक में एक और होता है, दूसरे टेक में अलग होता हैं और रिहर्सल में अलग होता है। तो सर के साथ काम करते वक्त बहुत शार्प होना पड़ता है।

आप विद्या बालन की कजिन हैं और आपके जीजा इतने बढ़े प्रोड्यूसर हैं। तो कभी विद्या बालन से कोई सपोर्ट मिला हो?

प्रियामणिः  नहीं, मैं लाइफ में एक ही बार मिली हूं विद्या बालन (Vidya Balan Sister) से। हाल ही में आंध्र प्रदेश के एक शहर में अवार्ड फंक्शन में विद्या बालन आई थीं, क्योंकि उन्होंने एक तेलुगु फिल्म की थी। मेरी पूरी लाइफ में पहली बार मैं विद्या बालन को वहीं मिली। हाय हैलो भी हुआ क्योंकि उन्हें पता है कि मैं कौन हूं और मैं जानती हूं कि वो कौन हैं। ऐसा कभी नहीं हुआ कि मैं विद्या बालन से बात करने के लिए उनको फोन करुं, लेकिन मेरी भैया की शादी में उनके पापा आए थे।

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

यहां देखिए, प्रिया मणि और मनोज बाजपेयी का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply