एक्सक्लूसिवः इन एक्टर्स के साथ जोड़ी बनाना चाहती हैं निधी झा, कहा- आम्रपाली-निरहुआ जैसी जोड़ियों पर लगे ब्रेक

भोजपुरी एक्ट्रेस निधी झा ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की और अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर बातें शेयर की। यहां पढ़िए उनका एक्सक्लूसिव इंटरव्यू-

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिवः इन एक्टर्स के साथ जोड़ी बनाना चाहती हैं निधी झा, कहा- आम्रपाली-निरहुआ जैसी जोड़ियों पर लगे ब्रेक
लुलिया गर्ल निधी झा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा में बहुत जल्द ही अपना अलग मुकाम हासिल करने वाली अभिनेत्री निधी झा की फ़िल्में हाल ही में रिलीज हुई। इन दोनों फिल्मों ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। भोजपुरिया जवार उनकी एक्टिंग और फिल्म को काफी पसंद कर रहा है। उनकी पहली फिल्म ‘मंदिर वही बनाएंगे’ अपने टाइटल की वजह से काफी चर्चा में रही। इसके बाद वह भोजपुरी के पॉवर स्टार पवन सिंह के साथ ‘क्रेक फाइटर’ में नजर आईं। इसके अलावा निधी झा की एक और भोजपुरी फिल्म ‘दिलवर’ का ट्रेलर 31 मार्च को लॉन्च हुआ है। इस फिल्म में वह अरविंद अकेला के साथ दिखाई दी हैं। खैर, यहां निधी झा ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की और अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर बातें शेयर की। यहां पढ़िए उनका एक्सक्लूसिव इंटरव्यू-

सवालः फिल्म मंदिर वहीं बनाएंगे को शूट करते समय आपने क्या-क्या फील किया? अपने अनुभव बताएं।
निधी झाः मंदिर वही बनाएंगे का अनुभव बहुत अच्छा रहा। बहुत सारे लोकेशन पर हमने शूट किया है। आयोध्या भी गए थे। मेरा केरेक्टर मेरा रियल लाइफ जैसा ही है। मैंने हल्का सा एक्शन भी किया है। ये बहुत ही रोमेंटिक फिल्म है। लोगों को लगता है कि ये शायद किसी धर्म को नुकसान पहुंचाने के लिए बनाई गई है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। हमने चाहे-अनचाहे कहीं भी और किसी को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की है। यह सिर्फ एक फिल्म है। एक अलग ही मुद्दे पर है और फिल्म के जरिए हमने एक मैसेज देने की कोशिश की है।

सवालः क्रेक फाइटर से जुड़े अपने अनुभव बताइए।
निधी झाः क्रेक फाइटर को लेकर हमारी पूरी टीम काफी एक्साइटेड थी। क्योंकि भोजपुरी के इतिहास में इतनी ज्यादा वाली बजट की फिल्म नहीं बनी है। मेहनत काफी लगा है। यह ऐसी फिल्म होगी, जहां हमने 4-5 लोकेशन पर शूट किया है और इस फिल्म को बनाने में 3 महीने का समय लगा। इसके जरिए भोजपुरी लेबल को बढ़ाने की कोशिश की गई है। हम लोग बहुत कोशिश कर रहे हैं, जिससे की लोगों को लगे की भोजपुरी इंडस्ट्री भी तरक्की कर रहा है।

सवालः अभी तक आप दिनेश लाल यादव और खेसारी लाल यादव के साथ किसी फिल्म नजर नहीं आई?
निधी झाः दोनो मेरे फेवरेट हैं। मेरा प्रोब्लम है कि मैं बहुत ही प्रतिबद्ध इंसान हूं, अगर मैंने कहीं कमिटमेंट कर दिया है तो मुझे उससे डबल मिलने का भी ऑफर मिले तो नहीं कर सकती। मेरे साथ ऐसा ही कुछ हुआ। दिनेश लाल यादव का जब ऑफर आया तो मैं कहीं और बिजी थी, किसी और फिल्म की शूटिंग कर रही थी। तो वहां डेट्स नहीं मिल पाया। खेसारी लाल यादव के साथ भी ऐसा हुआ। ऑफर आया लेकिन डेट मैनेज नहीं हो पाया। तो इसकी वजह से हम एक साथ कोई फिल्म नहीं कर पाए।

सवालः भोजपुरी इंडस्ट्री जोड़ियों का नाम काफी चल रहा है, जैसे खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी और दिनेश लाल यादव के साथ आम्रपाली दुबे का। वहीं पवन सिंह के साथ निधी झा नाम चल रहा है?
निधी झाः मैं कोशिश करती हूं कि जिसके साथ भी काम करती उसके साथ नाम जुड़े। मेरा सबके साथ नाम जुड़े। मैं सारे एक्टर्स के साथ काम करना ज्यादा पसंद करती हूं। क्योंकि हमारी ऑडियंस को फ्लेवर चाहिए। मुझे लगता है कि एक जोड़ी को कम से कम 3-4 फिल्मों के लिए ब्रेक होना ही चाहिए।

यहां देखिए निधी झा का पूरा इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply