एक्सक्लूसिव: आदित्य हुड्डा के इस चीज को मिस करते हैं हर्षद चोपड़ा, क्या दोबारा जेनिफर विंगेट के साथ आएंगे नजर?

हर्षद चोपड़ा टीवी के एक फेमस एक्टर हैं। हाल ही में उन्होंने हिंदी रश डॉट कॉम के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान उन्होंने अपनी कई बातें शेयर की और ये भी बताया कि वो और जेनिफर विंगेट दोबारा साथ में कब नजर आएंगे।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: आदित्य हुड्डा के इस चीज को मिस करते हैं हर्षद चोपड़ा, क्या दोबारा जेनिफर विंगेट के साथ आएंगे नजर?
हर्षद चोपड़ा (फोटो:इंस्टाग्राम)

हर्षद चोपड़ा टीवी की दुनिया के फेमस चेहरों में से एक हैं। काफी वक्त में ही इस एक्टर ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है।उनकी लंबी फैन फॉलोइंग है। कुछ वक्त पहले वो जेनिफर विंगेट के साथ कलर्स के सीरियल ‘बेपनाह’ में नजर आए थे। ये सीरियल और उन दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी। फिलहाल ये टीवी पर नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन बेशक दर्शक उन्हें टीवी पर ज्यादा से ज्यादा देखना चाहते हैं।

हाल ही में, इंडियन टेली अवॉर्ड्स में इस एक्टर ने शिरकत की। इस दौरान उन्होंने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की और कई सवालों के जवाब भी दिए। उन्होने ये भी बताया कि वो जेनिफर विंगेट के साथ दोबारा कब नजर आएंगे। आप भी जानिए क्या-क्या बताया इस एक्टर ने।

सवाल – आप नॉमिनेटेड हैं इसे लेकर क्या कहना है?
हर्षद चोपड़ा – मैं नॉमिटेड हूं इससे ज्यादा खुशी इसे प्रेजेंट करने में होगी। वैसे ये शो कई कैटेगरी में नॉमिटेड है। बेस्ट डायरेक्टर, बेस्ट शो, बेस्ट एक्ट्रेस और एक्टर के अलावा भी कई कैटेगरी में नॉमिटेड हैं। अगर हम लकी ड्रॉ करेंगे तो किसी न किसी का नाम आ ही जाएगा और अवॉर्ड मिल जाएगा।

सवाल – आप और जेनिफर विंगेट फिर वापस कब साथ नजर आएंगे?
हर्षद चोपड़ा – कोई आईडिया नहीं है। इस बारे में तो अभी कुछ भी मालूम नहीं है। अगर ऐसा कुछ हुआ तो ये चीजें छुपाई नहीं जाती है। आपको भी पता चल जाएगा।

सवाल – आप बेपनाह के कैरेक्टर आदित्य हुड्डा के किस चीज को मिस करते हैं?
हर्षद चोपड़ा – मैं पूरा का पूरा आदित्य हुड्डा को मिस करता हूं। हम दोनों समान थे। ये ऐसा कैरेक्टर था जिसे दोबारा नहीं बनाया जा सकता है। मैं हूं या कोई और इस कैरेक्टर को आप रिक्रिएट नहीं कर सकते हैं। जब एक अच्छा कैरेक्टर खत्म हो जाता है तब आप उसे पूरी तरह से मिस करते हैं।

सवाल – बिग बॉस को लेकर क्या कहना है और आप इसका हिस्सा बनना चाहेंगे?
हर्षद चोपड़ा – जिन्हें पसंद है वो देखे और जिन्हें नहीं वो न देखें। हां, इसे करने में मुझे लगता है मजा आएगा।

सवाल – आप रेड कारपेट पर जल्दी या लेट आना पसंद करेंगे?
हर्षद चोपड़ा – मैं लेट आना पसंद करुंगा। जल्दी बुलाकर आप लोग शो शुरू नहीं करते हो। आप लोगों ने 7 बजे बोला था और इतनी लेट होने के बाद भी शो शुरू नहीं हुआ है (हंसते हुए)।

सवाल – आप सच्चा प्यार और मिलियन डॉलर्स से भरा सूटकेस चुनेंगे?
हर्षद चोपड़ा – ये कैसा सवाल है (हंसते हुए)। मैं मिलियन डॉलर्स से भरा सूटकेस चुनूंगा।

सवाल – आप किसी मौके पर कैजुअल लुक या ओवर ड्रेस होना पसंद करेंगे?
हर्षद चोपड़ा – मुझे इस बारे में आइडिया नहीं। मैं जैसे आया हूं वैसे ही अक्सर जाता हूं।

सवाल – आप फैमिली ड्रामा या सुपरनेचुरल किस तरह का शो करना पसंद करेंगे?
हर्षद चोपड़ा – मुझे नहीं पता। मैं किसी कैटेगरी का सोच कर काम नहीं करता। जिस शो में मुझे भावनाएं नजर आए और जिससे जुड़ाव महसूस हो मैं वैसा शो चुनूंगा।

सवाल – नो मेकअप लुक के बारे में क्या कहना है?
हर्षद चोपड़ा – हां, ये अच्छा है। मतलब जिसे करना है मेकअप करें और जिसे नहीं करना है वो न करें।

वीडियो में देखिए हर्षद चोपड़ा का ये पूरा इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply