एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: युविका चौधरी को नहीं मिलते टीवी शो के ऑफर, इस वजह से फिल्मों में आती हैं नजर

युविका चौधरी ने हिंदी राश डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में बताया कि क्यों वो किसी टीवी शो का हिस्सा नहीं है? साथ ही साथ इस बात का खुलासा किया कि वो जल्द ही 3 फिल्मों में नज़र आएँगी

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: युविका चौधरी को नहीं मिलते टीवी शो के ऑफर, इस वजह से फिल्मों में आती हैं नजर
युविका चौधरी (हिंदी रश)

युविका चौधरी को कई टीवी सीरियल में देखा जा चुका है लेकिन वो म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में ही नज़र आती हैं। हाल में ही युविका चौधरी ने इस बात का खुलासा किया है कि वो किसी टीवी शो में क्यों नहीं नज़र आती हैं? यहां देखिए हिंदी रश डॉट कॉम के साथ हुई उनकी एक्सक्लूसिव बातचीत-

सवाल: ट्रेडिशनल या वेस्टर्न प्रिंस नरूला(पति) को आप पर कौनसी ऑउटफिट सबसे अच्छी लगती है?

युविका चौधरी: ये निर्भर करता है।  इंडियन लुक पसंद है, लेकिन जब वो मुझे कम्फर्टेबल लुक में देखना चाहते है, तो  वो कहते हैं  कि चेंज कर लो क्योंकि मैं सूट में बहुत अनकम्फर्टेबल रहती हूं। इसके बाद मैं शॉर्ट्स और उसकी टीशर्ट पहन लेती हूं। क्योंकि मुझे ढीले टी-शर्ट्स पहनना बहुत अच्छा लगता है| जब मैं ट्रेवल कर रही होती हूं तो ढीले कपड़े ही पहनती हूं और स्पोर्ट्स वियर मुझे बेहद ही पसंद हैं।

सवाल: क्या आप और प्रिंस नरूला दोबारा एक साथ काम करते हुए नज़र आने वाले हैं?

युविका चौधरी: हां! अगली बहुत सी दिलचस्प चीजें आने वाली हैं। हंसना मत, मैं गाना गा रही हूं। फिलहाल मैं अपनी लाइफ में इस फेज को एन्जॉय कर रही हूं, जहां मैं ये एक्सपेरिमेंट कर रही हूं। कल ही मैंने ये गाना रिकॉर्ड किया है। तो देखते हैं जब ये गाना रिकॉर्ड होकर फाइनल आता है तो कैसा लगता है। मैं और प्रिंस एक साथ आ रहे हैं। प्रिंस को गाना बहुत पसंद है तो मैंने ही उन्हें सजेस्ट किया कि उन्हें गाना चाहिए। आपका जो शौक है उसे अगर आगे ले जाएं तो आपका मन होता है काम करने का। म्यूजिक ऐसी चीज है जिसके बगैर आप नहीं रह सकते। आपका मूड कैसा भी हो खुश या सैड म्यूजिक का सहारा हर इंसान लेता है। तो एक्टिंग के अलावा हम म्यूजिक में जा रहे हैं।

सवाल: टीवी नहीं बल्कि हमने आपका रुझान बॉलीवुड की तरफ देखा है तो क्या फिलहाल आपके पास कोई बॉलीवुड प्रोजेक्ट है?

युविका चौधरी: इस पर मुझे सफाई नहीं देनी है। मेरी दिलचस्पी अच्छे काम में है। टीवी शो से पहले मेरे पास फिल्में आ जाती हैं। मेरे पास टीवी नहीं आता। तो लोगों को लगता है कि मैं फिल्म करती हूं टीवी नहीं करती। लेकिन ऐसा नहीं है, मैं एक अच्छा शो करना चाहती हूं। हालांकि लोगों को बहुत कन्फ्यूजन होती है। इसलिए मेरे पास टीवी से ज्यादा फिल्मों के ऑफर्स आते हैं। जिसमें से अब मैं चुनती हूं| क्योंकि लोगों को मुझे अलग-अलग जोनर में देखे। फिलहाल मेरे पास 3 फिल्में हैं जिसमें मैं अलग अलग रोल प्ले कर रही हूं। काफी अच्छे डायरेक्टर्स के साथ काम कर रही हूं, जिसमें महेश मांजरेकर भी शामिल हैं। तो मैं कहूंगी कि फिल्मों के मामले में मैं ब्लेस्ड हूं और टीवी के मामले में ब्लेस्ड नहीं हूं |

सवाल: अगर टीवी शो का ऑफर मिले तो किस तरह का शो करना चाहती हैं?

युविका चौधरी: कुछ अच्छा रोमांटिक शो, जो इमोशनल हो और आज के टाइम का हो। मुझे लगता है कि मुझे ये जोनर करना चाहिए।

सवाल: क्या आप और प्रिंस एक साथ एक ही शो करना चाहेंगे?

युविका चौधरी: हो सकता है। मैंने कई बार प्रिंस को कहते हुए सुना है कि हमें एक साथ ही शो करना चाहिए। अगर कुछ अच्छा होगा तो हम एक साथ शो करना पसंद करेंगे।

यहां देखिए युविका चौधरी का पूरा इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

श्रेया दुबे
खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9552363723
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply