EXCLUSIVE: बिग बॉस 13 से बेघर हुए तहसीन पूनावाला, कारण कहीं आयोध्या फैसला तो नहीं? पढ़ें नेताजी का इंटरव्यू

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर से तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawala) बाहर निकल चुके हैं। तहसीन, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth shukla) और आसिम रियाज (Asim Riyaz) के साथ अपने झगडे को लेकर चर्चे में थे। लेकिन बिग बॉस के घर से तहसीन का यूँ अचानक निकल जाना हजम नहीं हो रहा। उन्हें लेकर ये बातें हो रही हैं कि आयोध्या फैसले की वजह से तहसीन ने खुद ही घर से बेघर होने का फैसला लिया। सच्चाई क्या है ? पढ़िए हिंदी रश डॉट कॉम (Hindirush.com) के इस एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में। 

Author   |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: बिग बॉस 13 से बेघर हुए तहसीन पूनावाला, कारण कहीं आयोध्या फैसला तो नहीं? पढ़ें नेताजी का इंटरव्यू
तहसीन पूनावाला का इंटरव्यू (फोटो हिंदी रश)

सवाल – आपके इतनी जल्दी घर से बाहर आने के पीछे क्या वज़ह है ?

तहसीन पूनावाला – मेरा अब तक सफर बेहद खुशनुमा रहा। इतनी जल्दी घर से बाहर आने के पीछे कोई भी खास वज़ह नहीं है। मैं कोई भी क़ानूनी कॉन्ट्रक्चुअल की बात नहीं कर रहा हूँ। स्थिति ही कुछ ऐसी थी, जिस कारण मैं बहुत खुश हूँ। मेरा बिग बॉस के घर में अब तक सफर बहुत ही अच्छा रहा।

सवाल – क्या आपको लगता है आपने बिगबॉस के सफर के दौरान बहुत अच्छे से इस गेम को खेला है ?

तहसीन पूनावाला – मुझे लगता है कि मैंने सत्कार सहित खेला है। (Tehseen Poonawala)

सवाल – खेल के दौरान जहाँ पर आपको बोलने की जरुरत थी वहां पर आप चुप्पी साधे हुए थे, ऐसा क्यों?

तहसीन पूनावाला – मुझे गॉसिप करना अच्छा नहीं लगता है। एक घर में रहते हुए नोक झोंक हो जाती है, जिसे काबू करना मुश्किल है।

सवाल – क्या लगता है, कहां पर आप चूक गए ?

तहसीन पूनावाला – मैं बिग बॉस के घर में आदर के साथ खेलने के लिए आया था। मैं गॉसिप नहीं करना चाहता था। जब कोई गॉसिप करता था तो मैं उठ कर चला जाता था। मेरा सफ़र मज़ेदार था।

सवाल – सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपनी अनबन को लेकर क्या कहना चाहेंगे?

तहसीन पूनावाला -हमारी अनबन सिर्फ एक ही बार हुई थी। केवल दस मिनट का नोक झोंक था। बाद में ख़तम हो गया था। उसके बाद हम साथ में थे। सिद्धार्थ और मैं एक ही पलंग शेयर करते थे। मुझसे पहिले सिद्धार्थ के साथ जितने भी लोगों की बहस हुई थी वो सब लोग बैकआउट कर लेते थे पर मैंने बैकआउट नहीं किया। हमारा जो भी झगड़े कारण था वो बात करके सुलझ गया था। इसमें सीरियस होने वाला कुछ भी नहीं था।

सवाल – आपने असीम रिआज़ के मॉडलिंग करियर को लेकर आलोचना क्यों की?

तहसीन पूनावाला मुझे नहीं पता, इस बात को किस तरह से देखा जा रहा है। हम दोनों ने एक दूसरे पर ऊँगली उठाई है। हमारे बीच कुछ नोक झोंक भी हुई लेकिन 10-15 मिनट के अंदर बात खत्म हो गई। उसके बाद मैंने खुद जा कर आसिम को बुलाया और माफ़ी मांगी। हम दोनों इकट्ठे हो कर खूब हसें।
लोग बिना वजह पब्लिसिटी कर रहे है। अगर लोगों को अच्छा लगता है तो इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है। मेरे लिए वो बात घर के अंदर ख़तम हो गई थी।

सवाल – क्या लगता है की बिग बॉस के घर में सबसे पावरफुल कंटेस्टेंट कौन है?

तहसीन पूनावाला – घर में सब लोग अच्छे है। खेसारी लाल यादव, (Khesari Lal Yadav) शेफाली बग्गा, (Shaifali Bagga) रशिम देसाई (Rashmi Desai) बेहद अच्छे है। विकास पाठक (Vikas Pathak) भी ठीक ही करेगा।

सवाल – बिग बॉस के घर में कौन बनावटी है?

तहसीन पूनावाला – घर में कोई भी बनावटी नहीं है। गेम के दौरान आपको स्टैंड लेना पड़ता है। अगर आप स्ट्रेटजी नहीं बदलोगे तो आपको घर से बाहर होना पड़ सकता है।

सवाल – टॉप 3 में आप किसे देखते है?

तहसीन पूनावाला – जनता, बिग बॉस (Bigg Boss 13) और सलमान खान (Salman Khan)

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें तहसीन पूनावाला के साथ हिंदी रश की ख़ास बातचीत 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply