एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: मदरहुड कैसे एन्जॉय करती हैं नेहा धूपिया, पिता बनने के बाद कितने बदल गए हैं अंगद बेदी

अभिनेत्री नेहा धूपिया का आगामी शो बीएफएफ विद वॉग सीजन 3 जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। ये शो हर शनिवार रात 9 बजे कलर्स इंफिनिटी पर प्रसारित होगा। ऐसे में नेहा धूपिया ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातें की हैं जो बेहद दिलचस्प है। अभिनेत्री ने बताया कि मां बनने का एहसास उनके लिए कितना ख़ास है। पिता बनने के बाद अंगद बेदी में कितना बदलाव आ गया है। साथ ही ये भी बताया कि वे बॉलीवुड में वे किस किरदार के साथ लौटेंगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: मदरहुड कैसे एन्जॉय करती हैं नेहा धूपिया, पिता बनने के बाद कितने बदल गए हैं अंगद बेदी
नेहा धूपिया की तस्वीर (फोटो- हिंदी रश)

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया अपने आगामी टॉक शो वोग बीएफएफ को लेकर चर्चे में हैं। वे मां भी बन चुकी हैं। ऐसे में हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए नेहा ने बताया कि वे व्यस्तता में अपना परिवार और अपने काम को किस तरह संभाले रखती हैं। पढ़ें नेहा धूपिया का इंटरव्यू।

सवाल – आप बड़े बड़े सेलिब्रेटियों का इंटरव्यू करती हैं। क्या चलता है आपके दिमाग में जब कोई आपका इंटरव्यू करता है ?

नेहा धूपिया देखिए, मुझे बहुत अच्छा लगता है जब मेरा इंटरव्यू होता है। मै कई सारे टॉक शो करती हूँ। इन टॉक शो की तैयारी करने के लिए खूब सारी मेहनत करनी पड़ती है। अगर मेरे सवाल सही तरीके के नहीं हुए या मैंने सही रिसर्च नहीं किया हैं, तो आप मुझे पकड़ लेंगे। इसलिए मै ये कहना चाहूंगी कि इंटरव्यू लेना आसान नहीं।

सवाल – मां बन चुकी हैं आप। इसे कैसे एन्जॉय कर रही हैं ?

नेहा धूपिया – बहुत मजा आ रहा है। मै भले ही अभी काम पर हूँ लेकिन मेरा आधे से ज्यादा ध्यान मेरे बच्चे पर ही है। फिर चाहे मै ट्रेवेल कर रही हूँ या दूसरा कोई भी काम। एक चीज है जो आप बहुत एन्जॉय करते हैं वो ये कि आप कहीं भी सो सकते हैं। बैठे बैठे भी। क्योंकि आप हेमशा ही थके होते हैं।

सवाल – पापा बनने के बाद अंगद बेदी में कितना बदलाव आ गया है ?

नेहा धूपिया – बहुत बदलाव आ गया है। पैरेंट्स बनने के बाद बहुत सारी जिम्मेदारी आ गई है। काम खत्म करने के बाद हम कोशिश करते हैं कि बेटी का ध्यान रखने के बाद हम एक दूसरे को भी उतना ही टाइम दें जितना कि पहले दिया करते हैं। कभी मै अपनी बेटी का ख्याल रखती हूँ तो कभी वो रख लेते हैं।

सवाल – आपने अपने आप को व्यस्त बना रखा है। आप मम्मी भी बन चुकी हैं। ऐसे में आपको नहीं लगता कि आपने बॉलीवुड से दूरियां बना रखी है ?

नेहा धूपिया – आपने बहुत ही अच्छा सवाल पूछा है और मै चाहती हूँ मै जो भी कहूं उसे आप एडिट नहीं करें। जब मुझे पता चला कि मै प्रेग्नेंट हूँ तो बहुत से कॉन्ट्रेक्ट मुझे छोड़ने पड़े। देखिए मेरे खुद के दो शो थे वो मुझे करनी ही थे जिसमे से एक था नेहा विथ फ़िल्टर। लेकिन जो दूसरे शो मैंने साइन कर रखे थे उनके बारे में आपको बताती हूँ। मै वायकॉम 18 के ऑफिस में गई। वहां जाकर मैंने उनसे बताया कि मै प्रेग्नेंट हूँ। आप अपने शो के लिए किसी और को रख सकते हैं। लेकिन प्रोड्यूसर्स इतने अच्छे हैं मेरे कि उन्होंने मुझे कहा – अरे पहले आप अपना ख्याल रखो। शो आपके वापस आने के बाद होगा। बॉलीवुड में काम के बारे में आपको बता दूँ कि प्रेग्नेंसी के बाद मुझे फिल्मों के दो ऑफर आए हैं लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि अभी मुझे खुद पर बहुत काम करना है। जाहिर है अगर मै पुलिस अफसर का किरदार निभाऊं या किसी ऑफिस के बॉस का किरदार तो उसके लिए फिटनेस जरूरी है।

सवाल – आपके टॉक शो में सेलिब्रेटियों की कई बातें विवाद बन जाती हैं। इसे कैसे देखती हैं ?

नेहा धूपिया – जब अगले दिन वो बातें मेरे टाइम लाइन पर आती हैं तो मै सोचती हूँ कि चलो मेरा काम हो गया। उसी चीज का तो हमें पैसा मिलता है।

सवाल – डिजिटल प्लेटफॉर्म यानि वेब सीरीज में कब आ रही हैं आप ?

नेहा धूपिया – जी बिलकुल मैंने चार साल पहले ही अपनी एक ब्रॉडकास्टिंग कम्पनी खोल रखी है। मेरे हस्बैंड वेब सीरीज के लिए काम कर रहे हैं। वो एक बहुत ही अच्छा प्लेटफॉर्म है। अच्छा मौका मिला तो जरूर करूंगी।

तनुश्री दत्ता को ना पसंद करने वालो को नेहा धूपिया का करारा जवाब 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply