एक्सक्लूसिव: हरभजन सिंह की बायोपिक में इस सुपरस्टार को देखना चाहती हैं गीता बसरा, जानिए कब बनेगी फिल्म 

हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए गीता बसरा ने ये भी बताया कि वे हरभजन सिंह के किरदार में बॉलीवुड के किस अभिनेता को देखना चाहती हैं। इन सारी बातों की जानकारी हमें हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने दी है।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: हरभजन सिंह की बायोपिक में इस सुपरस्टार को देखना चाहती हैं गीता बसरा, जानिए कब बनेगी फिल्म 
गीता बसरा और हरभजन सिंह की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

टर्बनेटर नाम से मशहूर स्पिनर हरभजन सिंह इस समय आईपीएल टूर्नामेंट खेल रहे हैं। हरभजन सिंह चेन्नई सुपर किंग टीम की तरफ से खेल रहे हैं और बहुत ही बढ़ियां परफॉर्म कर रहे हैं। हरभजन सिंह को सभी प्यार से भज्जी कह कर बुलाते हैं। बहुत ही उतार चढ़ाव अपनी जिंदगी में इस स्पोर्ट्स मैन ने देखी है।

इन्हे प्यार भी हुआ तो फ़िल्मी स्टाइल में। आपको पता है, कई प्रोड्यूसर्स हरभजन की जिंदगी पर फिल्म बनाना चाहते हैं। इस ऑफर को लेकर भज्जी से उन सभी ने मुलाक़ात भी की है। कुछ हद तक हरभजन अपनी बायोपिक फिल्म को लेकर मान भी गए हैं लेकिन व्यस्त्तता के चलते  अभी हाँ नहीं कहा।

इन सारी बातों की जानकारी हमें हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा ने दी है। हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए गीता बसरा ने ये भी बताया कि वे हरभजन सिंह के किरदार में बॉलीवुड के किस अभिनेता को देखना चाहती हैं। गीता ने कहा कि रणवीर सिंह, हरभजन का रोल फ़िल्मी परदे पर बखूबी निभा सकते हैं।

ऐसा इसलिए, क्योंकि हरभजन की तरह ही रणवीर सिंह में बहुत ज्यादा एनर्जी है। इसके अलावा गीता ने दिलजीत सिंह दोसांझ के नाम का भी जिक्र किया। गीता के अनुसार दिलजीत पंजाबी हैं और काफी हद तक हरभजन की तरह दिखते भी हैं इसलिए उनसे बेहतर भज्जी की भूमिका दूसरा कोई नहीं निभा सकता।

वैसे रणवीर सिंह इस समय 83 फिल्म में कपिल देव का रोल कर रहे हैं। इस फिल्म के बाद रणवीर को लोग कपिल देव के रूप में ही देखेंगे। ऐसे में दिलजीत, हरभजन के किरदार में सटीक बैठते हैं। अब तो बस बेसब्री से इन्तजार है इस बात को लेकर कि हरभजन की कहानी हम फिल्म में कब देख पाएंगे?

आपको बता दें कि 29 अक्टूबर 2015 के दिन हरभजन ने फिल्म अभिनेत्री गीता बसरा से शादी की थी और अब इनकी एक बेटी है। बेटी का नाम हिनाया है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर फिल्म के गानों को देख जैकी श्रॉफ ने क्या कहा…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply