एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: कितना मुश्किल है इंटीमेट सीन करना? जानिए डायन फेम एक्टर मोहित मल्होत्रा का जवाब

मोहित मल्होत्रा ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए बहुत सी बातों पर रोशनी डाली। पिछले दिनों मोहित मल्होत्रा ने बहुत सी परेशानियां अपनी जिंदगी में झेली। को स्टार टीना दत्ता ने मोहित पर आरोप लगाया था कि उन्होंने इंटिमेट सीन के दौरान टीना को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। ऐसे मुश्किल समय में मोहित ने खुद को कैसे संभाले रखा था आइए जानते  हैं उन्ही की जुबानी। 

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: कितना मुश्किल है इंटीमेट सीन करना? जानिए डायन फेम एक्टर मोहित मल्होत्रा का जवाब
सीरियल डायन फेम मोहिल मल्होत्रा। (फोटोः इंस्टाग्राम)

डायन सीरियल एक्टर मोहित मल्होत्रा का 4 अप्रैल को जन्मदिन है। जन्मदिन के पहले ही मोहित मल्होत्रा ने हमारे साथ जन्मदिन की खुशी मनाई। मोहित मल्होत्रा ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए बहुत सी बातों पर रोशनी डाली। पिछले दिनों मोहित मल्होत्रा ने बहुत सी परेशानियां अपनी जिंदगी में झेली। को स्टार टीना दत्ता ने मोहित पर आरोप लगाया था कि उन्होंने इंटिमेट सीन के दौरान टीना को गलत तरीके से छूने की कोशिश की। इस बयान के बाद हर तरफ कोहराम मच गया था। ऐसे मुश्किल समय में मोहित ने खुद को कैसे संभाले रखा था आइए जानते  हैं उन्ही की जुबानी।

सवाल – टीना दत्ता के साथ काम करने का एक्सपीरियंस कैसा रहा?

मोहित मल्होत्रा – जी हां, बहुत अच्छा लगा उनके (टीना दत्ता) के साथ काम करके। हमारी जो एक केमेस्ट्री थी वो सभी को बहुत ज्यादा पसंद आई है। इट्स वैरी ग्रेट फॉर वर्किंग विथ हर।

सवाल – पिछले कई दिनों आपकी मुश्किलें भी बढ़ी हुईं थीं। टीना ने आप पर उन्हें गलत तरीके से छूने का  लगाया था ?

मोहित मल्होत्रा – देखिए जो भी था अब वो सारी बातें साफ हो चुकी हैं। मै उन सभी लोगों को धन्यवाद कहना चाहूंगा जो मेरे समर्थन में आए। सारी चीजे क्लियर है और अब सच्चाई भी बाहर आ चुकी है जिसके लिए मै बहुत खुश हूँ।

सवाल – अब आगे आपके कौन-  कौन से शो हैं ? एकता कपूर के साथ आगे भी कुछ कर रहे हैं ?

मोहित मल्होत्रा – एकता कपूर के साथ आगे भी काम करता रहूंगा। एकता के साथ ये मेरा चौथा शो है। मै चाहता हूं कि आगे भी मै उनके साथ काम करता ही रहूं।

सवाल – बॉलीवुड में आपके क्या प्लान ?

मोहित मल्होत्रा – हर एक्टर चाहता  है कि वो बॉलीवुड में एक बार जरूर एक्टिंग करे। मेरी भी यही चाहत है। मै चाहता हूं कि मेरे फैंस हमें जैसे सराहना देते हैं वैसे ही देते रहेंगे। मै जल्द ही उन्हें बॉलीवुड में भी दिखने वाला हूं।

वीडियो में देखिए आखिरकार टीना दत्ता ने मोहित मल्होत्रा पर क्या आरोप लगाए थे…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply