EXCLUSIVE: कबीर सिंह और छड़ा की बॉक्स ऑफिस भिड़ंत, दिलजीत दोसांझ ने कहा- पंजाबी फिल्मों को स्क्रीन्स नहीं मिलते

पंजाबी और बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता दिलजीत दोसांझ ((Diljit Dosanjh)) और नीरू बाजवा की फिल्म छड़ा इस शुक्रवार यानि 21 जून के दिन देशभर में रिलीज हो रही है। इसी दिन शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) भी रिलीज हो रही है।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: कबीर सिंह और छड़ा की बॉक्स ऑफिस भिड़ंत, दिलजीत दोसांझ ने कहा- पंजाबी फिल्मों को स्क्रीन्स नहीं मिलते
कबीर सिंह फिल्म का पोस्टर और दिलजीत दोसांझ की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

पंजाबी और बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता दिलजीत दोसांझ ((Diljit Dosanjh)) और नीरू बाजवा की फिल्म छड़ा इस शुक्रवार यानि 21 जून के दिन देशभर में रिलीज हो रही है। चिंता का विषय इसलिए है क्योंकि अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) भी इसी दिन रिलीज हो रही है। बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों का क्लैश होगा लेकिन नुकसान किसे होगा ये अभी कह पाना मुश्किल है। हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) ने अपने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में दिलजीत दोसांझ से जब इस बारे में बात की तो उन्होंने क्या कहा आइए जानते हैं।

दिलजीत दोसांझ कहते हैं – हम दोनों की फिल्मों का जॉनर बहुत अलग है। हमारी एक फॅमिली वाली कॉमेडी फिल्म है। कबीर सिंह फिल्म साउथ की अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy) नामक फिल्म की रीमेक है। वो फिल्म मैंने देखी है। वो बहुत ही अच्छी फिल्म है। मुझे पूरा विश्वाश है कि कबीर सिंह फिल्म अच्छी ही बनी होगी। शहीद कपूर जी बहुत ही अच्छे एक्टर हैं और कियारा आडवाणी भी अच्छी अदाकारा हैं। बहुत ही ज्यादा स्पेस है दोनों फिल्मों के बीच में।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए दिलजीत ने कहा – हमारा जॉनर भी अलग है। वैसे भी हमे उतने थियेटर नहीं मिलने वाले हैं। पंजाबी फिल्मों को उतने स्क्रीन्स मिलते नहीं। लेकिन जो मूवी लवर हैं जिन्होंने हमारी फ़िल्में देखी हैं। मैं ये गैरेंटी लेता हूं की जो भी हमारी फ़िल्में देखने जाएंगे वो निराश तो बिलकुल भी नहीं होंगे। वैसे हम कोशिश कर रहे हैं पंजाब के अलावा दूसरे राज्यों में भी हमें ज्यादा थियेटर मिले। मुंबई में भी ज्यादा थियेटर चाहिए। क्योंकि हमारी फिल्म हिंदी सब टाइटल के साथ रिलीज होने वाली है।

दिलजीत दोसांझ की आगामी बॉलीवुड फिल्म अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala) का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म में दिलजीत के अपोजिट कृति सेनन ((Kriti Sanon)) हैं। फिल्म से तीन लुक रिलीज किए गए हैं जो काफी मजेदार हैं। देखें पोस्टर।

EXCLUSIVE: दिलजीत दोसांझ से पुछा- आप क्रिकेटर हरभजन सिंह की बायोपिक करेंगे? एक्टर ने कहा- मैं उस लायक नहीं हूं

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा का छड़ा फिल्म को लेकर इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply