एक्सक्लूसिव: लोकसभा चुनाव में निरहुआ की जीत होगी या हार, जानिए भोजपुरी के खलनायक अवधेश मिश्रा की भविष्यवाणी

भोजपुरी के सबसे बड़े खलनायक अवधेश मिश्रा का बयान आया है जिसे आपका जानना जरूरी है। अवधेश मिश्रा ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बता करते हुए कई अहम् मुद्दों पर रोशनी डाली है। आप भी जान लीजिए क्या कहा अभिनेता ने। 

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: लोकसभा चुनाव में निरहुआ की जीत होगी या हार, जानिए भोजपुरी के खलनायक अवधेश मिश्रा की भविष्यवाणी
भोजपुरी एक्टर अवधेश मिश्रा ने की निरहुआ की जीत की घोषणा (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव यूपी के आजमगढ़ से चुनाव लड़ रहे हैं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ। इस पर भोजपुरी के सबसे बड़े खलनायक अवधेश मिश्रा का बयान आया है जिसे आपका जानना जरूरी है। अवधेश मिश्रा ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत करते हुए कई अहम् मुद्दों पर रोशनी डाली है। आप भी जान लीजिए क्या कहा अभिनेता ने…

सवाल- दिनेश लाल यादव चुनाव लड़ रहे हैं। आपको क्या लगता है राजनीति के भी वे जुबली स्टार बनेंगे ?

अवधेश मिश्रा- हम कलाकारों को देश ने बहुत सारा प्यार दिया है। ऐसे मे हमारा भी फ़र्ज़ बनता है कि हम भी देश के कुछ करें। राजनीति से बेहतर कोई मंच नहीं है। बहुत ही समझदारी के साथ दिनेश लाल यादव, मनोज तिवारी और रवि किशन ने राजनीति को चुना है। व्यक्तिगत तौर पर मै आपको बतादूँ कि आजमगढ़ की जनता दिनेश जी को बहुत पसंद करती है। हमने दिनेश जी के साथ आजमगढ़ में कई बार शूटिंग तक किया है इसलिए मै ये सारी चीजे जानता हूँ। वैसे भी फ़िल्मी नायक को जनता रियल लाइफ में भी एक नायक की तरह देखती है। ऐसे में मुझे पूरा विश्वाश है कि दिनेश जी आजमगढ़ से चुनाव जीत रहे हैं। दिनेश जी एक सरल इंसान हैं। जमीनी हकीकत से जुड़े हुए हैं। जितना मै उन्हें जानता हूँ वे सकारात्मक सोच के साथ चलते हैं।

सवाल- अखिलेश यादव जी निरहुआ के सामने चुनाव लड़ रहे हैं। कितना मुश्किल है?

अवधेश मिश्रा- अखिलेश जी भी बहुत अच्छे प्रतिद्वंदी हैं। यूपी के चुनाव में जातिवाद बहुत चलता है। कोई देश के विकास के लिए या अच्छे काम के लिए सोचकर वोट करने नहीं जानता। जाति के दस्तक में चुनाव किए जाते हैं लेकिन जिस तरीके से हिन्दुस्तान आगे की तरफ बढ़ रहा है। मै किसी सत्ता पक्ष के बारे में नहीं बोल रहा हूँ। लेकिन मै ये जरूर कहना चाहता हूँ कि हिन्दुस्तान एक अच्छा काम कर रहा है और अगर जातिवाद को लेकर आजमगढ़ में चुनाव नहीं हुए। विकास के नाम पर. अच्छा वक्तित्व के नाम वोटिंग हुई तो निश्चित तौर पर दिनेश जी जीतेंगे।

सवाल- रवि किशन जी ने एक बार चुनाव लड़ा है लेकिन उन्हें हार देखनी पड़ी?

अवधेश मिश्रा- हां, वो नहीं जीत पाए हैं। बहुत बुरे तरीके से हार गए। उन्होंने गलत पार्टी का चयन किया। चुनाव लड़ने के लिए सही पार्टी का चयन करना जरूरी है। एक बार लोग बीजेपी पार्टी को भले ही भूल सकते हैं पर मोदी जी को कभी नहीं भूल सकते।

वीडियो में देखिए, दिनेश लाल यादव निरहुआ का इंटरव्यू…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply