EXCLUSIVE: सैफ अली खान का ये फेमस किरदार करना चाहते थे आशुतोष राणा, पढ़ें दिलचस्प इंटरव्यू

फिल्म जगत में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके आशतोष राणा (Ashutosh Rana) की जितनी तारीफ़ की जाए कम है। कोई भी रोल हो आशुतोष राणा दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ ही जाते हैं।

Author   |     |     |     |   Published 
EXCLUSIVE: सैफ अली खान का ये फेमस किरदार करना चाहते थे आशुतोष राणा, पढ़ें दिलचस्प इंटरव्यू
सैफ अली खान और आशुतोष राणा की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

फिल्म जगत में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके आशतोष राणा (Ashutosh Rana) की जितनी तारीफ़ की जाए कम है। कोई भी रोल हो आशुतोष राणा दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ ही जाते हैं। आशुतोष राणा हाल ही में सिम्बा फिल्म में नजर आए थे। हिंदी रश डॉट कॉम (HindiRush.com) ने आशुतोष राणा के एक्सक्लूसिव इंटरव्यू किया। इंटरव्यू में आशुतोष राणा से जब हमने पुछा कि ऐसा कोई रोल है जिसे देखने के बाद आपको लगा हो कि ये रोल शायद मैं करता ?

जवाब में आशुतोष राणा ने कहा – अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ओमकारा (Omkara Movie) में मुझे लंगड़ा त्यागी (Langada Tyagi) का किरदार मिलता तो उसे मैं बड़े ही शौक से निभाता। इस तरह के यादगार किरदार जल्दी नहीं बनाए जाते। मैंने इस फिल्म को देखा। सभी की एक्टिंग लाजवाब रही लेकिन लंगड़ा त्यागी का रोल मेरी जहन में बैठ गया था। सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने लंगड़ा त्यागी के किरदार को बखूबी निभाया है। मैं चाहता हूं कि ओमकारा जैसी फिल्म अगर फिर बनती है तो लंगड़ा त्यागी मैं ही निभाउंगा।

इतना ही नहीं… आशुतोष राणा ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और आदित्य रॉय कपूर की मूवी सड़क 2 (Sadak 2) का एक अहम् किरदार निभाने की इच्छा भी जताई है। जी हां, हम बात कर रहे हैं महारानी के किरदार की। आशुतोष राणा ने कहा – यदि सड़क 2 मूवी में मुझे महारानी का किरदार निभाने का मौका मिल जाए तो सोने पर सुहागा जैसी चीज हो जाएगी। मैं महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) सर से ये कहना चाहता हूं कि मुझे ये रोल करने दें। मैं इस रोल के लिए बिलकुल सटीक बैठता हूं। अगर आप चाहे तो मेरा ऑडिशन तक ले सकते हैं। अगर मैं फेल हो जाता हूं तो आप बेशक मुझे कास्ट ना करें।

आपको बता दें कि संजय दत्त और पूजा भट्ट की सुपरहिट फिल्म सड़क में महारानी की भूमिका सदाशिव अमरापुरकर ने निभाई थी। संघर्ष, दुश्मन, शबनम मौसी ऐसी फ़िल्में हैं जिनकी वजह से आशुतोष राणा का अभिनय अमर हो गया।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें इस ऐतिहासिक किरदार को निभाने की इच्छा जताई आशुतोष राणा ने

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply