एक्सक्लूसिवः एक पटरी पर कई लोगों के चलने की कहानी है कलंक, आलिया भट्ट ने कहा- फिल्म के सेंटर में है कई किरदार

फिल्म कलंक के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि वह फिल्म के केंद्र में हैं और सारे केरेक्टर आपस में जुड़े हुए हैं। यहां पढ़िए उन्होंने क्या कहा-

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिवः एक पटरी पर कई लोगों के चलने की कहानी है कलंक, आलिया भट्ट ने कहा- फिल्म के सेंटर में है कई किरदार
आलिया भट्ट। (फोटोः हिंदी रश)

फिल्म कलंक इस शुक्रवार यानि 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म के टीजर, ट्रेलर और सॉन्ग ने ऑडियंस की बेसब्री बड़ा दी है। फिल्म के सभी लीड स्टारकास्ट प्रमोशन में लगे हुए। फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपुर, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त लीड रोल में हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट ने हिंदी रश डॉट कॉम को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताया कि वह फिल्म के केंद्र में हैं और सारे केरेक्टर आपस में जुड़े हुए हैं। यहां पढ़िए उन्होंने क्या कहा-

सवालः इसमें कलंक क्या है? किसी एक के किरदार पर हैं या सारे जुड़े हुए हैं? कहानी में आप सेंट्रल केरेक्टर हैं?
आलिया भट्टः वो आप पर निर्भर करता है। मैं फिल्म में कहती हूं कि मेरे गुस्से में लिए गए फैसले ने हम सबकी जिंदगी बर्बाद कर दी। इसका मतलब है कि मेरे एक फैसले की वजह पूरी फिल्म चलती है। (हंसती हुए) मैं शुरुआत से सेंट्रल केरेक्टर में नहीं हूं। रूप का किरदार निभा रही हूं, जिसको सिवाय प्यार के कुछ नहीं पता है। वो सिर्फ प्यार पर चलना चाहती है।

सवालः फिल्म में तीन चार केरेक्टर आपस में जुड़े हुए हैं? क्या आपको लगता है, ऐसा होता है?
आलिया भट्टः हां! अगर आप फिल्म देखेंगे दो पता चलेगा। हम अक्सर कहते हैं की दुनिया बहुत छोटी है। हमें पता नहीं आपके साथ कब और कैसे आपके साथ क्या कनेक्शन हो जाए। इस फिल्म में भी ऐसी कई चीजें हैं, जो अभी हम बता नहीं सकते, पर होती हैं जिंदगी में। आपको पता नहीं कि आपके साथ क्या होने वाला है, कहां कब मोड़ आ जाए। ये फिल्म सिर्फ एक ड्रामा भर नहीं है, यह काफी समय बाद फिल्म आई है, जिसमें हर एक किरदार की खुद की कहानी है। सब केरेक्टर एक-दूसरे साथ मिलकर एक ही पटरी पर चलते हैं। एक ही रास्ते पर चलते हैं, इटरनल लव के रास्ते पर चलते हैं, जोकि फिल्म का पार्ट है। इसमें आपको कई उलझने दिखाई देंगी, कई गहराइयां दिखाई देंगी, एक ड्रामा दिखेगा उसका खुलासा भी होता है तो एक थ्रिलर के बेस पर होता है। जोकि मुझे बहुत इंटरेस्टिंग लगा।

सवालः कलंक रिलीज होने के बाद आपने सोशल मीडिया मीम्स देखें? इस पर आप क्या कहना चाहेंगी?
आलिया भट्टः मैं तो मीम्स बहुत खुश हो जाती हूं। मीम्स और जोक्स अगर आ रहे हैं तो कुछ लोग प्रभावित हुए हैं। ‘गल्ली बॉय‘ के टाइम पर भी बहुत सारे मीम्स आए थे। ये आ रहे हैं तो आने दो, इसमें कोई बुराई नहीं है।

सवालः कलंक में आपका रूप का किरदार है, उस रूप का राजस्थान से काफी जुड़ाव है। उस रूप को शादी के बाद जिंदा जलाया गया। क्या इस फिल्म की रूप का कुछ ऐसा ही हश्र होने वाला है क्या?
आलिया भट्टः रूप का किरदार ही अलग है। ये रूप भी पहले राजस्थान से ही है। इसका कोई कनेक्शन नहीं है। रूप अपनी जिंदगी में जो भी करती है अपने प्यार की वजह से करती है। अगर बर्दाश्त भी करती है तो प्यार की वजह से बर्दाश्त करती है। अगर कुछ कदम उठाती है तो प्यार की वजह से उठाती है। मतलब उसकी जिंदगी में कुछ करने की वजह सिर्फ प्यार ही होता है। वह उस दौर की मॉडर्न गर्ल है, उसका स्वभाव एक क्रांति की तरह है। लोग उसको कुछ भी कहेंगे लेकिन वो करेगी वही जो उसका मन करेगा। उसे करने के लिए काफी बहादुर होती है। आप एक तरह से कह सकते हो कि रूप मोहब्बत का रूप है।

यहां देखिए फिल्म कलंक के टीजर के दौरान आलिया भट्ट और वरुण धवन की नोंक झोंक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9013770765
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply