एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: आफताब शिवदासानी ने बॉलीवुड से दूरी की बताई वजह, कहा- ऑडियंस को अब नहीं करना होगा इंतजार

एक्टर आफताब शिवदासानी ने आने वाली फिल्म सेटर्स को लेकर हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की। वो इसमें एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। लंबे वक्त से पर्दे से गायब रहने के पीछे की वजह भी बताई।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव इंटरव्यू: आफताब शिवदासानी ने बॉलीवुड से दूरी की बताई वजह, कहा- ऑडियंस को अब नहीं करना होगा इंतजार
अफताब शिवदासानी(फोटो:इंस्टाग्राम)

आफताब शिवदासानी ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट श्रीदेवी की फिल्म ‘चालबाज’ और ‘मिस्टर इंडिया’ में काम किया था। इसके बाद वो एक्टर के तौर रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘मस्त’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वो ‘कसूर’ और ‘अनकही’ जैसी फिल्मों में गंभीर किरदार के साथ ही ‘हंगामा’, ‘मस्ती’, ‘ग्रैंड मस्ती’ और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी कॉमेडी फिल्मों में भी नजर आए थे। उनका कॉमेडी अवतार लोगों को काफी पसंद आया था।

वैसे ये एक्टर लंबे वक्त से पर्दे से गायब हैं। लेकिन अब जल्द ही वो अश्विनी चौधरी की फिल्म ‘सेटर्स’ में नजर आने वाले हैं। उनके साथ इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े और इशिता दत्ता नजर आएंगी। हाल ही में इस एक्टर ने अपनी नई फिल्म को लेकर हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बातचीत की। उन्होंने अपने किरदार के साथ ही इस फिल्म से जुड़ी कई खास बातें शेयर की। आप भी पढ़िए उनका ये पूरा इंटरव्यू।

सवाल- आप फिल्मों में इतना कम क्यों दिख रहे हैं? बॉलीवुड से इतनी दूरी क्यों बना ली है?
आफताब शिवदासानी- ऐसी कोई बात नहीं है। मैं इधर ही हूं। ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ के बाद मेरी यहीं कोशिश थी कि कोई अच्छी फिल्म किसी अच्छे डायरेक्टर और स्टारकास्ट के साथ काम करूं। मुझे जो ऑफर मिल रहे थे वो उतना अच्छा नहीं था इसलिए मैं इंतजार कर रहा था ताकि जब ऑफर आए तो फ्रेश रहूं। ‘सेटर्स’ मुझे मिली और मैं बहुत खुश हूं। उम्मीद करता हूं कि इसके बाद ऑडियंस को अब मुझे देखने के लिए ज्यादा इंतजार न करना पड़े।

सवाल- इस फिल्म में अपने रोल के बारे में हमें बताए।
आफताब शिवदासानी- इसमें मैं एक एसआईटी चीफ का रोल निभा रहा हूं। ये रोल और स्क्रिप्ट इतनी तगड़ी है। इसे लेकर काफी उत्साहित हूं। ये एक गंभीर विषय पर बनी है। कैसे एग्जामिनेशन माफिया पर डील करती है और ये एक सच्ची घटना पर आधारित है। मेरा जो कैरेक्टर है उसका नाम आदित्य सिंह है जिसे जिम्मेदारी दी जाती है कि सेटर्स माफिया को तोड़कर उन्हें पकड़े और जेल भेजे।

सवाल- फिल्म का ऑफर जब आपके पास आया तो आपने कितनी नजदीक से इस माफिए को आपने जाना है?
आफताब शिवदासानी- काफी नजदीकी से जाना है क्योंकि इस फिल्म की स्क्रिप्ट इतनी डिटेल है और हर चीज को डिटेल से कवर की है। जैसा मेरा किरदार है सेटर्स के हरेक मूव और टेक्नीक के बारे में जाना है। उनका यूट्यूब हो या कोई आर्टिकल सभी हमें दे दिया गया और हमने उसे पढ़ा साथ ही देखा। इससे काफी कुछ समझ आया और फिर हमने इसकी शूटिंग शुरू की।

वीडियो में देखिए अफताब शिवदासानी का ये पूरा इंटरव्यू…

 

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 8527682804
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply