EXCLUSIVE: प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू को क्यों नहीं मिलता अवार्ड? डायरेक्टर पिता राजकुमार पांडे ने दिया जवाब

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) देखने में तो बहुत ही विशाल है पर यहाँ गुजर बसर करने वालों की सोच छोटी है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर प्रोड्यूसर राजकुमार पांडे (Rajkumar Pandey) कह रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू को क्यों नहीं मिलता अवार्ड? डायरेक्टर पिता राजकुमार पांडे ने दिया जवाब
चिंटू पांडे अपने पिता राजकुमार के साथ (फोटो इंस्टाग्राम)

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) देखने में तो बहुत ही विशाल है पर यहाँ गुजर बसर करने वालों की सोच छोटी है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर प्रोड्यूसर राजकुमार पांडे (Rajkumar Pandey) कह रहे हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) देखने में तो बहुत ही विशाल है पर यहाँ गुजर बसर करने वालों की सोच छोटी है।

ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इंडस्ट्री के दिग्गज डायरेक्टर प्रोड्यूसर राजकुमार पांडे (Rajkumar Pandey) कह रहे हैं। हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए राजकुमार पांडे ने कई ऐसी बातों पर रौशनी डाली जो वाकई में चर्चा का विषय है। वैसे हमारे इस सवाल पर राजकुमार जी ने ऐसा जवाब दिया जिसे जानने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।

हमारा सवाल था। आपके बेटे चिंटू (Chintu Pandey) बढ़ियां काम करते हैं। उनकी फ़िल्में इतनी चलती हैं। फिर भी कभी देखा नहीं हमने कि उन्हें अवार्ड मिला हो ? जवाब में राजकुमार पांडे ने कहा – क्योंकि चिंटू ने परफॉर्म नहीं किया। दरअसल क्या है ना कि हमारी इंडस्ट्री में जो अवार्ड देने वाले लोग हैं वो आपसे कुछ चाहते भी हैं। एक बात आपको बताता हूँ। ज्यादातर होता क्या है कि अवार्ड देने वाले हमारे पास हमें निमंत्रण देने आते हैं।

अपनी बातों को बढ़ाते हुए पांडे जी कहते हैं – मुझे बुलाने के लिए बाद कहते हैं कि आप चिंटू को बोलिए परफॉर्म करने के लिए। अरे भाई.. ये तो चिंटू का लुक है ना कि उसे आना है की नहीं। उसके टाइम नहीं है तो वो नहीं कर पाता। अब चिंटू नहीं कर पाता तो मुझे भी नहीं बुलाया जाता है। तो ये व्यथा है हमारी इंडस्ट्री की।

कई फ़िल्में डायरेक्ट करने वाले राजकुमार पांडे अपने बिंदास बोल के लिए जाने जाते हैं। इनका नाम अक्सर खेसारी लाल यादव के जुड़ता है। खेसारी का नाम सुनते ही राजकुमार पांडे भड़क जाते हैं। ऐसा क्यों, ये तो वही जाने पर जानकारी के मुताबिक़ जहाँ एक तरफ भोजपुरी इंडस्ट्री में यादव का कब्जा है, ठाकुरों की मनमानी है तो वहीं राजकुमार पांडे ने भी ब्राह्मणों का दबदबा बरकरार रखा है।

पवन सिंह की हीरोइन करना चाहती हैं खेसारी लाल यादव संग काम, कह डाली ये बड़ी बात

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें राजकुमार पांडे का अवार्ड शो को लेकर विवादित बयान… 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply