विवेक केशरी ने की अक्षरा सिंह की जमकर तारीफ़, कहा- ‘वे हैं मेरे दिल के बेहद करीब…’

अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्म दी है. वहीं उन्होंने कई बड़े भोजपुरी अभिनेताओं के साथ काम किया है. अब अक्षरा सिंह के को - एक्टर और एंकर विवेक केशरी ने उनकी जमकर तारीफ़ की है. उन्होंने अक्षरा सिंह को एक अद्भुत इंसान हैं.

  |     |     |     |   Published 
विवेक केशरी ने की अक्षरा सिंह की जमकर तारीफ़, कहा- ‘वे हैं मेरे दिल के बेहद करीब…’

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्म दी है. वहीं उन्होंने कई बड़े भोजपुरी अभिनेताओं के साथ काम किया है. अब अक्षरा सिंह के को – एक्टर और एंकर विवेक केशरी ने उनकी जमकर तारीफ़ की है. उन्होंने अक्षरा सिंह को एक अद्भुत इंसान हैं.

विवेक केशरी ने कहा कि आज हम एक दूसरे से स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं. मैं उनका साथ पाकर खुद को भाग्यशाली मानता हूं. हमारा वाइब इतना मैच करता है कि हम कई बार वर्डरोब एक्सचेंज भी करते हैं. जिन्होंने खूबसूरत अदाकारा अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि मैं उन्हें ‘दीदी’ बुलाता हूँ. उन्होंने ये बात फिल्म डोली के डबिंग के बाद कही.

विवेक केशरी कहते हैं कि एक वक्त था, जब मैं उनको उनका जन्मदिन विश करने की हिम्मत नहीं जुटा पाया था. लेकिन उसके बाद वो मेरे पास आई और हम दोनों आपस में बातें करने लगे और लॉक डाउन हो गया. हम एक दूसरे के परिवार बन गए. ये बात है 4 साल पहले की, जब मैंने फिल्म डोली की शूटिंग शुरू की थी. मैं तब तक एक नया कलाकार था. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पता चलता है कि आप क्रू में नए हैं, तो वह आपको अकेला नहीं छोड़ेगी और वे आपसे पूरे गर्मजोशी से मिलेंगी. यह अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को बांकी कलाकारों से अलग बनाती है.

विवेक केशरी ने आगे बताया कि बचपन से मैं हमेशा एक अभिनेता बनना चाहता था. इसलिए साल 2011 में मैंने खुद को ऐसा करने का मौका दिया. मैं कहूंगा कि उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जैसे छोटे शहर से होने के कारण, मेरी यात्रा काफी रोमांचकारी थी. एकमात्र प्रायोगिक बात यह थी कि मेरे पिता को मुझे एक शहर से दूसरे शहर की यात्रा करने के लिए मना लिया जाए.

मैं अपने सपनों का पीछे मिर्जापुर से वाराणसी की यात्रा करने में कामयाब रहा. फिर मुझे क्षेत्रीय संगीत वीडियो में छोटी भूमिकाएँ मिलने लगीं. मैंने हिंदी फिल्मों में कैमियो किया. इसी क्रम में अक्षरा सिंह अभिनीत फिल्म “डोली” में, मैं दूसरी मुख्य भूमिका निभा का मौका मिला और तब से मेरी जर्नी शानदार रही है.

गर्मियों में करें नारियल पानी का सेवन, कम होगा मोटापा और त्वचा में आएगा निखार, जानिए और भी फ़ायदे!!

बॉलीवुड, टीवी और लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply