एक्टर विनय आनंद ने ऐसे सेलिब्रेट किया पत्नी ज्योति का बर्थडे, इस प्यारे मैसेज के साथ दी खास अंदाज में बधाई

भोजपुरी एक्टर विनय आनंद (Vinay Anand Wife Birthday) की पत्नी का ज्याोति आनंद मंगलवार को जन्मदिन था। इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी को खास अंदाज में प्यारे मैसेज के साथ बधाई दिया। उन्होंने अपनी पत्नी के बर्थडे सेलिब्रेशन की वीडियो भी अपने फैंस और फॉलोवर्स के साथ शेयर की है।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्टर विनय आनंद ने ऐसे सेलिब्रेट किया पत्नी ज्योति का बर्थडे, इस प्यारे मैसेज के साथ दी खास अंदाज में बधाई
विनय आनंद अपनी पत्नी ज्योति आनंद और बेटी के साथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के स्टार रहे विनय आनंद (Vinay Anand Bollywood Films) अब भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। उन्होंने भोजपुरी सिनेमा कई सुपरहिट फिल्में दी। विनय आनंद की पत्नी का ज्याोति आनंद मंगलवार को जन्मदिन था। इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी को खास अंदाज में प्यारे मैसेज के साथ बधाई दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पत्नी और बेटी के साथ एक सेल्फी को शेयर किया। उनकी बेटी काफी क्यूट लग रही हैं। इस तस्वीर में कपल काफी खुश नजर आ रहा है।

विनय आनंद (Vinay Anand Wife Birthday) ने कहा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी पत्नी ज्योति आनंद। ईश्वर आपको हमेशा अच्छे भाग्य, समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य का आशीर्वाद दे। आप एक बेहतरीन पत्नी और मां हैं, जिसने अपना उत्तरादायित्व समझा है। यह देख कर मैं दुनिया की सभी महिलाओं को सैल्यूट कर सकता हूं कि वह लाइफ के सभी पड़ावों में कड़ी मेहनत करती हैं। एक अच्छी पत्नी और उसके बाद अच्छी मां बनने के लिए महिलाएं काफी त्याग करती हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि मैंने तुम्हें हमेशा खुश रखा है।’

यहां देखिए, विनय आनंद की पत्नी ज्योति आनंद का बर्थडे सेलिब्रेशन वीडियो-

विनय आनंद  (Vinay Anand Video) ने इसके बाद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में उनक पत्नी ज्याोति आनंद अपने बेटी के साथ मिलकर केक काट रही हैं और विनय आनंद उनके साथ घुटने के बल बैठे हुए। इस वीडियो में दिल वाला फिल्टर यूज किया गया है। विनय आनंद और उनकी पत्नी काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में पुरानी फिल्म का एक बर्थडे सॉन्ग चल रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए विनय आनंद लोगों को आभार व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा, ‘आज मेरी धरम पत्नी ज्योति आनंद का जन्मदिन है आप सभी दोस्तों ने बेस्ट संदेश दिए उस के लिए आप सभी का दिल से धन्यवाद।’

नानी के निधन से दुखी हैं भोजपुरी एक्टर विनय आनंद, इमोशनल पोस्ट शेयर कर लिखा- मैं अनाथ हो गया हूं

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply