Vinashak Trailer Launch: दमदार एक्शन के साथ बुराइयों से लड़ते दिखे समर सिंह, बोल्ड लुक में दिखी अंजना सिंह

एक्टर समर सिंह और एक्ट्रेस अंजना सिंह स्टारर भोजपुरी फिल्म विनाशक का ट्रेलर लॉन्च (Vinashark Trailer Launch) हो गया है। इसमें समर सिंह सामाजिक बुराइयों और अन्याय के खिलाफ लड़ते हुए नजर आ रहे है।

Author   |     |     |     |   Updated 
Vinashak Trailer Launch: दमदार एक्शन के साथ बुराइयों से लड़ते दिखे समर सिंह, बोल्ड लुक में दिखी अंजना सिंह
भोजपुरी फिल्म विनाशक एक सीन में एक्टर समर सिंह। (फोटोः यूट्यूब स्टिल)

भोजपुरी फिल्म विनाशक का ट्रेलर लॉन्च (Vinashak Trailer Launch) हो गया है। फिल्म में एक्टर समर सिंह और भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस अंजना सिंह लीड रोल में है। फिल्म के 3 मिनट 48 सेकंड के इस ट्रेलर में दमदार एक्शन, डायलॉग और ड्रामा दिखाया गया है। ट्रेलर की शुरुआत एक्टर समर सिंह की दमदार एंट्री से होती है, जो समाज में हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाते हैं और लोगों को शांति का पाठ पढ़ा रहे हैं। फिल्म में जबरदस्त सॉन्ग भी है, जिसे बार-बार सुनने का मन करेगा।

ट्रेलर में अंजना सिंह (Angana Singh New Film) की एंट्री कॉलेज स्टूडेंट के तौर पर होती है। ट्रेलर में समर सिंह और अंजना सिंह के बीच टकराव होता है, लेकिन धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार हो जाता है। इस रोमांटिक के कहानी के साथ-साथ फिल्म सामाजिक और पारिवारिक पृष्ठभूमि पर भी बनी है। फिल्म में समर सिंह महादेव का किरदार निभा रहे हैं, जो गांव के ठाकुर के खिलाफ पंचायत का चुनाव लड़ता है। गांव के लोग उसका सपोर्ट करते हैं, लेकिन ठाकुर उन्हें दबाने की कोशिश करता है। ठाकुर एक बाहुबली भी है, जो अपने गुंडे भेज कर महादेव के माता-पिता पर अत्याचार करता है।

निरहुआ-आम्रपाली दुबे का आइटम नंबर

इन अत्याचारों और दबंगई से महादेव हार नहीं मानता और चुनाव से पीछे नहीं हटता। पूरी कहानी तो फिल्म रिलीज होने के बाद पता चलेगी। लेकिन इस फिल्म में खास बात ये है कि इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री के नंबर वन जोड़ी यानी आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव (Nirahua Amrapali Dubey Item Number) आइटम नंबर करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म को मिठाई लाल यादव ने डायरेक्ट किया है और इसके प्रोड्यूसर स्वेता सिंह और समरजीत सिंह हैं।

यहां देखिए फिल्म विनाशक ट्रेलर…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

रमेश कुमार
जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply