भोजपुरी फिल्म अवार्ड में दिखा सितारों का जलवा, उदित नारायण ने भोजपुरी सिंगर को लेकर कही बड़ी बात

भोजपुरी सिनेमा के 14वें अवार्ड समारोह में दिखा भोजपुरी सितारों का जलवा। इस समारोह में बॉलीवुड के बड़े सितारों ने भी शिरकत की। इस अवार्ड फंक्शन में बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज की।

  |     |     |     |   Published 
भोजपुरी फिल्म अवार्ड में दिखा सितारों का जलवा, उदित नारायण ने भोजपुरी सिंगर को लेकर कही बड़ी बात
उदित नारायण की तस्वीर (फोटोः इंस्टाग्राम)

भोजपुरी सिनेमा के 14वें अवार्ड समारोह में दिखा भोजपुरी सितारों का जलवा। इस समारोह में बॉलीवुड के बड़े सितारों ने भी शिरकत की। इस अवार्ड फंक्शन में बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज की।

इस दौरान उदित नारायण ने हिंदी रश से बात करते हुए कहा कि वह भी भोजपुरी सिनेमा से जुड़े हुए हैं । वो मैथिली है और मैथिली और भोजपुरी में अंतर नहीं होता है। इस दौरान उदित नारायण ने भोजपुरी अंदाज में बात भी की।

उदित नारायण ने मीडिया से बात करते हुए सभी को बहुत बहुत बधाई दी। वहीं उन्होंने शो को लेकर कहा कि यहां आकर बहुत अच्छा लगा। उन्होंने शो के लिए विनोद गुप्ता के लिए भी बहुत बहुत बधाई दीं। उदित नारायण ने भोजपुरी और मैथिलि में काफी समानताएं भी बताईं।

जब उदित नारायण से आज के सिंगर और पुराने सिंगर को लेकर सवाल किया गया कि आप इनमें क्या अंतर देखते हैं तो उन्होंने भोजपुरी अंदाज में जवाब देते हुए कहा परदेश में भी देखा, मुंबई में भी देखा भोजपुरियन का राज वा।

Exclusive: HindiRush से उदित नारायण ने की ख़ास बातचीत, देखें वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply