अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म प्यार का देवता का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, सस्पेंस और रोमांस से भरपूर है फिल्म

एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है वह इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म नाम ‘प्यार का देवता’ (Pyar ka Devta) है को लेकर काफ़ी सुर्खियों में हैं. फैंस को इस फ़िल्म का बेस्ब्री से इंतेजार हैं. हाल ही में इस फ़िल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज किया गया […]

  |     |     |     |   Updated 
अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म प्यार का देवता का धांसू ट्रेलर हुआ रिलीज, सस्पेंस और रोमांस से भरपूर है फिल्म

एक्टर अरविंद अकेला कल्लू (Arvind Akela Kallu) भोजपुरी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है वह इन दिनों अपनी आने वाली फ़िल्म नाम ‘प्यार का देवता’ (Pyar ka Devta) है को लेकर काफ़ी सुर्खियों में हैं. फैंस को इस फ़िल्म का बेस्ब्री से इंतेजार हैं. हाल ही में इस फ़िल्म का धांसू ट्रेलर रिलीज किया गया है. जिसमे ऐक्शन रोमांस का जबरदस्त डोज देखने के लिए मिल रहा है

अकेला कल्लू का ऐक्शन भरा अंदाज़

दरअसल. भोजपुरी फ़िल्म ‘प्यार का देवता’ (Bhojpuri Film Pyar ka Devta) का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. जिसमें अरविंद अकेला कल्लू. अर्जुन सिंह के किरदार में नज़र आ रहे है. इस फ़िल्म में एक्टर का डैशिंग और ऐक्शन अवतार देखने के लिए मिल रहा है. इस फ़िल्म में एक्ट्रेस यामिनी सिंह (Yamini Singh) भी नज़र आएंगी. जो एक्टर के प्यार में नज़र आ रहीं हैं. फ़िल्म में दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री और रोमांस का तड़का लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा हैं.

सस्पेंस से भरा ट्रेलर

ट्रेलर में काफ़ी सस्पेंस देखने के लिए मिल रहा हैं. वह सस्पेंस आपको एक्टर और विलेन देव सिंह की एंट्री के बाद देखने के इस सस्पेंस का खुलासा ट्रेलर में नहीं है. मगर एक्टर अपनी बेगुनाही को साबित करते हुए तो कभी अपराध को कबूलते हुए नज़र आते हैं. ट्रेलर का ये ही सस्पेंस फैंस को फ़िल्म को देखने के लिए एक्साइटेड कर रहा है.

फ़िल्म में है कुल आठ गाने

इसके अलावा फ़िल्म के गाने भी लोगों को काफ़ी पसंद आ रहे हैं. इस फ़िल्म में कुल आठ गाने हैं. जिनकी शूटिंग उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में की गई है. इस फ़िल्म ‘का निर्माण साई शृंगार के बैनर से हुआ है. इसके निर्माता संजय कुमार सिंह (राजा) . लेखक संजय राय हैं. निर्देशक ऍम फैजल रियाज़ हैं.. इसके अलावा फ़िल्म में समर्थ चतुर्वेदी. सपना सिंह. देव सिंह. कृष्ण कुमार. रजनीश पाठक और नूर अहमद तुबा हैं. कोरियोग्राफी कानू मुखर्जी की है. फ़िल्म’ प्यार का देवता’ अगले महीने सभी सिनेमा हॉल रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply